PKL 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview: पहले दो मैच हार चुकी टाइटंस, दिल्ली के खिलाफ जीत से खोल सकेगी खाता?

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 24, 2019 07:01 AM2019-07-24T07:01:02+5:302019-07-24T07:01:02+5:30

पिछले सत्र में दिल्ली दबंग की टीम को कुल 24 में से 10 में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि 12 मैच जीते थे। ऐसे में दिल्ली काफी जोश में होगी।

Kabaddi Pro league 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview, team players strength and weakness | PKL 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview: पहले दो मैच हार चुकी टाइटंस, दिल्ली के खिलाफ जीत से खोल सकेगी खाता?

PKL 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview: पहले दो मैच हार चुकी टाइटंस, दिल्ली के खिलाफ जीत से खोल सकेगी खाता?

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में 24 जुलाई को तेलुगू टाइटंस और दबंग दिल्ली के बीच हैदराबाद में मुकाबला खेला जाना है। तेलुगू टाइटंस की टूर्नामेंट में शुरुआत बेहद खराब रही है। इस टीम ने शुरुआती दोनों मैच हारे हैं, वहीं दिल्ली अपने पहले मैच में उतरेगा।

पुणे को उसके पहले मैच में मुंबई ने 31-25 से हराया था, जबकि अगले मुकाबले में उसे 13 प्वाइंट्स से तमिल थलाइवाज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम इस वक्त 1 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर है।

बीते सीजन में दिल्ली ने घर में छह में से पांच मैच जीते थे और वह प्लेऑफ तक पहुंची थी। बीते सत्र इस टीम को कुल 24 में से 10 में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि 12 मैच जीते थे। ऐसे में दिल्ली काफी जोश में होगी।

वहीं तेलुगू टाइटंस ने दिल्ली के खिलाफ पिछले सीजन में एक ही मैच खेला था, जिसमें दिल्ली ने 34-29 से शानदार जीत दर्ज की थी। तेलुगू टाइटंस की टीम इस सीजन में अब तक अपने दोनों मैच हार चुकी है। ऐसे में दिल्ली के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटने के लिए उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।

तेलुगू टाइटंस की टीम: 

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।

डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।

ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

दबंग दिल्ली की टीम:

रेडर: अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।

डिफेंडर: मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।

ऑलराउंडर: बलराम, मेराज शेख, विजय।

English summary :
PKL 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview:


Web Title: Kabaddi Pro league 2019 Telugu Titans vs Dabang Delhi Warriors match preview, team players strength and weakness

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे