भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने सहारनपुर के अस्पताल पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया, पुलिस से की ये अपील

By अनिल शर्मा | Published: June 29, 2023 02:57 PM2023-06-29T14:57:43+5:302023-06-29T15:12:13+5:30

अस्पताल के बाहर मीडिया से बात करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा कि हम उन पर हुए हमले की निंदा करते हैं। यह गलत है कि उनके जैसे लोग जो सच्चाई के लिए खड़े हैं, उन पर हमला किया जा रहा है। 

Wrestler Bajrang Punia reached to meet Bhim Army chief Chandrashekhar hospital appealed to the police | भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने सहारनपुर के अस्पताल पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया, पुलिस से की ये अपील

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने सहारनपुर के अस्पताल पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया, पुलिस से की ये अपील

Highlightsबुधवार भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर गोली चलाई गई जिसमें वह जख्मी हो गए।चंद्रशेखर सहारनपुर के एसबीडी अस्पताल में भर्ती हैं।बजरंग पुनिया ने कहा कि पुलिस से दोषियों को गिरफ्तार करने की अपील करता हूं।

सहारनपुरः पहलवान बजरंग पुनिया आजाद समाज पार्टी - कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमले के बाद गुरुवार उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। गौरतलब है कि बुधवार भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर गोली चलाई गई जिसमें वह जख्मी हो गए जिसके बाद उन्हें सहारनपुर में एसबीडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बजरंग पुनिया गुरुवार अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचे। 

अस्पताल के बाहर मीडिया से बात करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा कि हम उन पर हुए हमले की निंदा करते हैं। यह गलत है कि उनके जैसे लोग जो सच्चाई के लिए खड़े हैं, उन पर हमला किया जा रहा है। पुनिया ने आगे कहा, मैं लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं और पुलिस से भी दोषियों को गिरफ्तार करने की अपील करता हूं।

गौरतलब है कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर गोलीबारी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। सहारनपुर पुलिस ने एक कार भी बरामद की है जिसका इस्तेमाल बंदूकधारियों ने हमले को अंजाम देने के लिए किया था। बुधवार शाम सहारनपुर के देवबंद में अज्ञात हमलावरों द्वारा भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर चार राउंड फायरिंग की गई जिसमें एक गोली उनकी कमर को छूती हुई निकल गई।

भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार शाम देवबंद में हुए जानलेवा हमले में इस्तेमाल की गई कार को पुलिस ने मिरगपुर गांव से बरामद किया है। चंद्रशेखर की हालत स्थिर है। बरामद की गई कार का रजिस्ट्रेशन नंबर एचआर 70 डी 0278 है। 

आजाद सहारनपुर के देवबंद में अपने एक समर्थक के घर गए थे और वहां लौटने के दौरान हमलावरों ने आजाद के वाहन पर चार गोलियां चलाईं। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने कहा था कि यह घटना देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में यूनियन सर्किल के पास शाम करीब पांच बजे हुई। पुलिस की टीम और चंद्रशेखर के समर्थकों ने उन्हें पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

टाडा ने कहा कि घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम द्वारा निरीक्षण किया गया और प्रारंभिक जांच के मुताबिक, आजाद के वाहन पर चार गोलियां चलाई गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हमलावर चार से पांच की संख्या में थे। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक के मुताबिक, हमलावर कार में थे और दाहिनी ओर से उन्होंने आजाद के वाहन पर गोली चलाई।

Web Title: Wrestler Bajrang Punia reached to meet Bhim Army chief Chandrashekhar hospital appealed to the police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे