महिला-बच्चा हत्या: लापता पति का शव पुणे के बाहरी इलाके से बरामद

By भाषा | Published: June 18, 2021 04:47 PM2021-06-18T16:47:35+5:302021-06-18T16:47:35+5:30

Woman-child murder: Missing husband's body recovered from outskirts of Pune | महिला-बच्चा हत्या: लापता पति का शव पुणे के बाहरी इलाके से बरामद

महिला-बच्चा हत्या: लापता पति का शव पुणे के बाहरी इलाके से बरामद

पुणे, 18 जून महाराष्ट्र के पुणे शहर के अलग-अलग इलाकों से 35 वर्षीय महिला और उसके बेटे का शव बरामद होने के तीन दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने बाहरी इलाके में स्थित खड़कवासला बांध के निकट एक जलाशय से पति का शव बरामद किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

हवेली पुलिस थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन नाम ने बताया कि 38 वर्षीय आबिद शेख का शव खड़कवासला बांध के निकट खानपुर स्थित एक जलाशय से सुबह सात बजकर 30 मिनट पर बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इससे पहले आलिया शेख (35) का शव जेजुरी-ससवाड़ रोड पर मिला था जबकि उसके आठ वर्षीय बेटे अयान का शव मंगलवार को कटराज इलाके में मिला था। पुलिस इस मामले की जांच आत्महत्या समेत कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कर रही है। पुलिस ने इससे पहले बताया था कि महिला की गर्दन पर ज़ख़्म के निशान मिले थे और बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

भारती विद्यापीठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चा बीमारी से पीड़ित था और उसका इलाज चल रहा था। परिवार इसको लेकर परेशान था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Woman-child murder: Missing husband's body recovered from outskirts of Pune

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे