चंद्रशेखर आजाद रावण पर महिला ने झांसा देने के लगाएं आरोप, वीडियो भी शेयर किया

By आकाश चौरसिया | Published: April 21, 2024 12:37 PM2024-04-21T12:37:29+5:302024-04-21T13:31:16+5:30

चंद्रशेखर आजाद रावण पर स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही रोहिणी घावरी ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ धोखा दिया है। उन्होंने इसके साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो भी शेयर किया।

Woman allegation against Chandrashekhar Azad Ravan deceiving hiding marriage | चंद्रशेखर आजाद रावण पर महिला ने झांसा देने के लगाएं आरोप, वीडियो भी शेयर किया

फाइल फोटो

Highlightsचंद्रशेखर आजाद रावण पर महिला ने लगाएं आरोपउन्होंने एक के बाद ट्वीट कर सिलसिलेवार तरीके से आजाद समाज पार्टी प्रमुख को घेरामहिला ने कहा कि चंद्रशेखर ने उनके साथ धोखेबाजी की

नई दिल्ली: चंद्रशेखर आजाद रावण पर स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही रोहिणी घावरी ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ धोखा दिया है। इन बातों का जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' के जरिए शेयर किया है। इसके जरिए उन्होंने कहा कि यह उनकी गलती थी कि उन्होंने सच्चा आंदोलनकारी इंसान मानकर, उनके साथ खड़ी हुईं। हालांकि यह पहला मौका नहीं जब उन्होंने इस तरह की टिप्पणी चंद्रशेखर को लेकर की, वो इससे पहले भी 'एक्स' पर अपनी बात रख चुकी हैं। गौरतलब है कि उन्होंने संयुक्त राष्ट्र में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था। 

उन्होंने आजाद समाज पार्टी के प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा, "यही झूठे आंशू दिखा दिखा कर मुझे विश्वास करने पर मजबूर कर दिया। मेरी गलती सिर्फ इतनी थी की मैंने इन्हें सच्चा आंदोलनकारी इंसान मान लिया और साथ देने खड़ी हो गई, जिस समाज से में इतना प्यार करती हूँ विदेश में रहकर भी उनके लिए सोचती हूँ उन्ही नजरों में मुझे झूठा साबित कर दिया। मैंने एक सच्ची लड़की होने की बहुत सजा भुगत ली मेरी मानसिक पीड़ा यहां अकेले रह कर खुद को सम्भालना सिर्फ में ही जानती हूं, अब कभी जीवन में किसी मर्द पर भरोसा नहीं कर पाऊंगी इसलिए शादी रिश्ते जैसी चीज़ो से बहुत दूर हो चुकी हूं।"

इससे पहले उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक दो कोड़ी का आदमी बहुजन चिंतक बना फिर रहा है, जिसे कोई नहीं पूछता इसे सबसे ज्यादा नफरत वाल्मीकियों की ताकत से है पूरा जोर लगा लिया था मेरे भाई हिमांशु वाल्मीकि की राजनीति खत्म करने की, लेकिन मैं भाई की हिम्मत बनी रही और उन्हें पार्टी छोड़ने नहीं दी। हमारी एकता खटकती है लोगों को"। 

कौन है रोहिणी घावरी?
रोहिणी घावरी मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं और उनके पिता मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक सफाई कर्मचारी हैं। हालांकि उन्होंने स्कॉलरशिप प्राप्त कर स्विट्जरलैंड में पीएचडी की शिक्षा ले रही है। रोहिणी ने यह मुकाम हासिल करके संयुक्त राष्ट्र तक में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है।

Web Title: Woman allegation against Chandrashekhar Azad Ravan deceiving hiding marriage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे