हादसाः पंजाब से अंबाला जाते वक्त कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

By भाषा | Published: December 6, 2022 07:26 AM2022-12-06T07:26:35+5:302022-12-06T07:37:46+5:30

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (48), उनकी पत्नी कुलबीर कौर (40), पुत्र सुखप्रीत (15) और बेटी जश्नदीप कौर (10) के रूप में हुई है।

While going from Punjab to Ambala car fell into the canal four people of the same family died | हादसाः पंजाब से अंबाला जाते वक्त कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

हादसाः पंजाब से अंबाला जाते वक्त कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Highlights दुर्घटना अंबाला शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर इस्माइलपुर गांव के पास हुई। शवों को नरवाना शाखा नहर से निकाल लिया गया।पूरा परिवार अंबाला जा रहा था। 

अंबालाः हरियाणा के अंबाला जिले में सोमवार शाम एक कार के नहर में गिर जाने से पंजाब के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना अंबाला शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर इस्माइलपुर गांव के पास हुई।

अधिकारियों ने बताया कि बाद में शवों को नरवाना शाखा नहर से निकाल लिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (48), उनकी पत्नी कुलबीर कौर (40), पुत्र सुखप्रीत (15) और बेटी जश्नदीप कौर (10) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कुलदीप सिंह पंजाब के तिवाना गांव (लालरू के पास) से आ रहे थे और वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अंबाला जा रहे थे। 

Web Title: While going from Punjab to Ambala car fell into the canal four people of the same family died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे