West Bengal: BJP MP Arjun Singh car attacked with bricks and a bomb was hurled, he alleged TMC behind it | पश्चिम बंगाल: बीजेपी सांसद की कार पर हमला, तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा, 'राज्य में लगे राष्ट्रपति शासन'
बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमला, टीएमसी पर लगाया आरोप

Highlightsबैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने लगाया उनकी कार पर हमला का आरोपबीजेपी सांसद पर इस साल पहले भी दो बार हो चुका है हमला, लगाया टीएमसी पर आरोप

अर्जुन सिंह ने एएनआई से कहा, जब हम कांकीनाड़ा से लौट रहे थे तो हमारी कार पर ईंटों से हमला किया गया और फिर उसके पास बम फेंका गया। पश्चिम बंगाल में कोई कानून और व्यवस्था नहीं है। राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी सांसद पर हमले की खबर सामने आने के बाद इलाके में तैनाव फैल गया, जिसके बाद वहां रैपिड ऐक्शन फोर्स को तैनात किया गया है। 

इस साल पहले भी तीन बार हो चुका है अर्जुन सिंह पर हमला

तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह पर इससे पहले इस साल मई, जुलाई और सितंबर में भी हमला हो चुका है। उन तीनों हमलों की तरह ही इस बार भी अर्जुन सिंह ने इस हमले के पीछे तृणमूल कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया है। 

इससे पहले इस साल सितंबर में उत्तरी-24 परगना जिले में भी एक हमले में अर्जुन सिंह घायल हो गए थे, जिसमें उनके माथे पर कुछ टांके लगे थे। उस हमले के पीछे भी उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं हाथ बताया था। 

इसके अलावा जुलाई में भी अर्जुन सिंह के उत्तर-24 परगना के भाटपाड़ा स्थिति आवास के बाहर बम फेंके जाने का मामला सामने आया था। सिंह ने इस हमले के पीछे भी टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया था।

वहीं मई में लोकसभा चुनावों के दौरान भी अर्जुन सिंह ने बैरकपुर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर हमले का आरोप लगाया था।   

Web Title: West Bengal: BJP MP Arjun Singh car attacked with bricks and a bomb was hurled, he alleged TMC behind it
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे