मौसम की जानकारीः मध्य प्रदेश में भारी बरसात और बिजली गिरने की चेतावनी, अलर्ट

By शिवअनुराग पटैरया | Published: July 23, 2020 03:53 PM2020-07-23T15:53:37+5:302020-07-23T15:53:37+5:30

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के जबलपुर एवं ग्वालियर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर सागर, रीवा, इंंदौर एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर तथा शेष संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई.

Weather updates Madhya Pradesh bhopal Alert issued heavy rain warning | मौसम की जानकारीः मध्य प्रदेश में भारी बरसात और बिजली गिरने की चेतावनी, अलर्ट

टीकमगढ़ एवं श्योपुरकला जिलों में कहीं कहीं गरज चंमक के साथ बिजली चमकने व गिरने की संभावना है. (file photo)

Highlightsश्योपुरकला में 3, घोड़ाड़ोंगरी, नरवर, बड़वाहा, डबरा, अशोकनगर, पार्ढुना, लांजी, छतरपुर एवं पलेरा में 2 सेमी बरसात दर्ज की गई.जबलपुर, होशंगाबाद, इंदौर, उज्जैन संभागों  में तथा गुना, अशोकनगर, मुरैना, श्योपुरकला जिलों में अनेक स्थानों पर  बरसात हो सकती है.भोपाल संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर और शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया एवं भिंड जिलों में कहीं कहीं वर्षा या गरज चंमक के साथ बौछारे पड़ सकती है.

भोपालः मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के 16 जिलों भारी बरसात की चेतावनी दी है. इसके साथ ही प्रदेश के 5 संभागों एवं 3 जिलों में बिजली गिरने व चंमकने की चेतावनी दी है.

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के जबलपुर एवं ग्वालियर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर सागर, रीवा, इंंदौर एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर तथा शेष संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई.

बीते 24 घंटों में राज्य के खकनार, कटनी, टीकमगढ़ और जतारा में 5, सौसर, बड़वाहा और जबलपुर में 4, गुनौर, बालाघाट, केवलारी, परसवाड़ा और श्योपुरकला में 3, घोड़ाड़ोंगरी, नरवर, बड़वाहा, डबरा, अशोकनगर, पार्ढुना, लांजी, छतरपुर एवं पलेरा में 2 सेमी बरसात दर्ज की गई.

बीते 24 घंटों में राज्य के जबलपुर, होशंगाबाद, इंदौर, उज्जैन संभागों  में तथा गुना, अशोकनगर, मुरैना, श्योपुरकला जिलों में अनेक स्थानों पर  बरसात हो सकती है, इसके साथ ही रीवा, शहडोल, सागर, भोपाल संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर और शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया एवं भिंड जिलों में कहीं कहीं वर्षा या गरज चंमक के साथ बौछारे पड़ सकती है.

आगामी 24 घंटों राज्य के शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, मण्डला, सिवनी, बालाघाट, दमोह, बुरहानपुर, खण्डवा, खरगौन, बडवानी, अलीराजपुर, झाबुआ, श्योपुरकला जिलों में कहीं कहीं भारी बर्षा हो सकती है. इसके साथ ही रीवा, शहडोल, जबलपुर, इंदौर एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में तथा दमोह, टीकमगढ़ एवं श्योपुरकला जिलों में कहीं कहीं गरज चंमक के साथ बिजली चमकने व गिरने की संभावना है.

Web Title: Weather updates Madhya Pradesh bhopal Alert issued heavy rain warning

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे