'हमें नतीजे का इंतजार है, देखें CBI क्या जांच करती है', सुशांत सिंह राजपूत मामले में उद्धव के मंत्री अनिल देशमुख ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 28, 2020 01:53 PM2020-09-28T13:53:54+5:302020-09-28T13:53:54+5:30

सुशांत के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है।

'We are waiting for the result, see what the CBI investigates', Uddhav government minister Anil Deshmukh said in Sushant Singh Rajput case | 'हमें नतीजे का इंतजार है, देखें CBI क्या जांच करती है', सुशांत सिंह राजपूत मामले में उद्धव के मंत्री अनिल देशमुख ने कही ये बात

सुशांत के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी।

Highlightsअनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच मुंबई पुलिस पेशेवर रूप से कर रही थी सुशांत के फैन्स से लेकर उनके परिवार वाले भी एक्टर के निधन का कारण जानना चाहते हैं। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच मुंबई पुलिस पेशेवर रूप से कर रही थी लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया। हम भी बड़ी बेसब्री से उनकी जांच का इंतजार कर रहे हैं। लोग पूछते हैं कि क्या वह आत्महत्या करके मरे या उनकी हत्या कर दी गई। हम जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत के फैन्स से लेकर उनके परिवार वाले भी एक्टर के निधन का कारण जानना चाहते हैं। सुशांत के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है। सुशांत के वकील का कहना है कि सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रहा है इस बात से फ्रस्टेशन बढ़ रहा है। विकास की ये बात एक ट्विटर अकाउंट के जरिए कही गया है। ये अकाउंट वेरीफाइ नहीं है तो इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

सुशांत के घरवाले पहले भी लगा चुके हैं ये आरोप

सुशांत के घरवाले पहले भी आरोप लगा चुके हैं कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। एम्‍स के डॉ. सुधीर गुप्‍ता का कहना है कि वकील व‍िकास सिंह का बयान सही नहीं। हत्‍या या खुदकुशी के बारे में अभी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। गर्दन पर निशान से साफ नहीं कहा जा सकता क‍ि हत्‍या है या आत्‍महत्‍या। 

सुशांत केस में ड्रग्स के तार बॉलिवुड में कई बड़े सिलेब्स से जुड़े होने की खबर आ रही है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

क्या लिखा सुशांत ने नोट में

वायरल हो रहे नोट में सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है कि मैं सुबह ढाई बजे उठकर चाय पीना चाहता हूं। सुबह जल्दी नहाकर टेनिस खेलना चाहता हूं। मैं आर्चरी सीखना चाहता हूं। मैं स्मोकिंग भी बंद करना चाहता हूं। मैं फिल्म केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़ना चाहता हूं। इसके अलावा मैं अब कृति के साथ समय बिताना चाहता हूं। नोट सामने आने के बाद लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि इसमें सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनॉन का जिक्र क्यों किया है ?

सुशांत और कृति के अफेयर की पहले भी खबरें आईं थीं, हालांकि दोनों ने कभी इस पर किसी तरह की मुहर नहीं लगाई थी। लेकिन अब इस नोट में कृति का जिक्र होने से कई सवाल फिर से उठ गए हैं।

इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत ने साइंस, खुशी, अपने सपनों और फिजिक्स के बारे में बात की है। इसके अलावा इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बहन प्रियंका और जीजा के बारे में भी कुछ बातें लिखी हैं

Web Title: 'We are waiting for the result, see what the CBI investigates', Uddhav government minister Anil Deshmukh said in Sushant Singh Rajput case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे