यूपी में आज लड़कियां इंसाफ के लिए जाती हैं तो उन्हें ही आरोपी बना दिया जाता है: ममता बनर्जी

By रुस्तम राणा | Published: May 5, 2022 03:21 PM2022-05-05T15:21:35+5:302022-05-05T15:21:35+5:30

कोलकाता के एक कार्यक्रम में सीएम ममता बर्जनी ने कहा कि उनकी सरकार उत्तर प्रदेश के विपरीत, राजनीतिक रंग की परवाह किए बिना अवैध गतिविधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है। 

WB CM Mamata Banerjee slams Up Govt over law and Order | यूपी में आज लड़कियां इंसाफ के लिए जाती हैं तो उन्हें ही आरोपी बना दिया जाता है: ममता बनर्जी

यूपी में आज लड़कियां इंसाफ के लिए जाती हैं तो उन्हें ही आरोपी बना दिया जाता है: ममता बनर्जी

Highlightsयोगी सरकार की पर साधा बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने निशानापेट्रोल-डीजल और बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र पर बोला हमला

कोलकाता:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि बंगाल अन्य राज्यों से बेहतर है। उनकी सरकार उत्तर प्रदेश के विपरीत, राजनीतिक रंग की परवाह किए बिना अवैध गतिविधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है। 

यहां राज्य सरकार के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, “एक प्रताड़ित महिला जो शिकायत दर्ज कराने की कोशिश कर रही थी, उसे उत्तर प्रदेश में फिर से प्रताड़ित किया गया है। बंगाल में ऐसा कुछ करने की हिम्मत किसी में नहीं है। यहां, हम राजनीतिक रंग देखे बिना अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हैं।”

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर हमला करते हुए बनर्जी ने कहा, "केंद्र ईंधन की कीमतों से आम लोगों को धोखा दे रहा है।" 

बंगाल सीएम ने कहा, हमारी सरकार को 11 साल हो गए हैं। अगर किसी में हिम्मत है, तो वे मुझे चुनौती दे सकते हैं और इन 11 वर्षों में मैंने जो किया है उसका सामना कर सकते हैं। मेरे खिलाफ बात करने, गुमराह करने और साजिश रचने का कोई फायदा नहीं है।

ममता दीदी ने कहा, मुझे परवाह नहीं है कि दूसरे मेरे बारे में क्या कहते हैं। मुझे अपने लोगों के लिए लोकतंत्र की परवाह है। दुर्गा पूजा मनाने वाले ईद भी मनाते हैं। हम सभी त्योहार एक साथ मनाते हैं। 

उन्होंने कहा, राजनीति करने के लिए आपको सामाजिक कार्य करना होगा। आज मैं एक बार फिर अपनी माताओं और बहनों के सामने शपथ लेता हूं कि जब तक मैं नहीं जाऊंगा, मैं बंगाल के लिए काम करूंगा। भारत को राह बंगाल दिखाएगा।

Web Title: WB CM Mamata Banerjee slams Up Govt over law and Order

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे