IndiGo flight के खिलाफ यात्रियों ने क्यों लगाए नारे, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: January 31, 2024 06:09 PM2024-01-31T18:09:56+5:302024-01-31T18:15:06+5:30

IndiGo flight: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यात्री इंडिगो विमान के खिलाफ जोरदार नारे लगा रहे हैं। वीडियो का पड़ताल करने पर पता चला कि दिल्ली एयरपोर्ट पर बुधवार को यात्री देवघर जाने के लिए पहुंचे थे।

watch delhi airport passengers raise slogans against IndiGo flight | IndiGo flight के खिलाफ यात्रियों ने क्यों लगाए नारे, देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsदिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों ने इंडिगो के खिलाफ लगाए नारे खराब मौसम के कारण देवघर जाने वाली फ्लाइट रद्द की गई फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों में गुस्सा था

IndiGo flight: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यात्री इंडिगो विमान के खिलाफ जोरदार नारे लगा रहे हैं। वीडियो का पड़ताल करने पर पता चला कि दिल्ली एयरपोर्ट पर बुधवार को यात्री देवघर जाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन, फ्लाइट रद्द होने की सूचना से यात्री गुस्सा हो गए।

यात्रियों ने टर्मिनल 2 ही धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिसे देखते हुए मौके पर एयरपोर्ट पर तैनात पुलिस भी पहुंची और जैसे तैसे यात्रियों को समझाने का प्रयास किया। पहले आप यह वीडियो देखें।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यात्री लगातार इंडिगो के खिलाफ बंद करो बंद करो के नारे लगा रहे हैं। 

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, फ्लाइट ट्रेडर 24 के मुताबिक, घने कोहरे और खराब मौसम के कारण बुधवार सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 10 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गईं और 50 से अधिक उड़ानें विलंबित हुईं।

इससे एक दिन पहले इंडिगो ने एक एडवाइजरी जारी की और कहा कि खराब मौसम के कारण दिल्ली, श्रीनगर और चंडीगढ़ में उड़ान संचालन प्रभावित होने की संभावना है।

हालांकि, यात्रियों के लिए जारी एडवायजरी में इंडिगो ने कहा कि यात्री हवाईअड्डे के लिए रवाना होने से पहले अपनी उड़ान की स्थिति की जांच कर लें। मालुम हो कि इस महीने की शुरुआत में इंडिगो पर पांच उल्लंघनों के लिए 1.2 करोड़ का जुर्माना लगाया गया था।

23 ट्रेन भी घंटों की देरी से चल रही है

घने कोहरे के चलते इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से करीब 50 फ्लाइट के उड़ान में देरी हुई।

बल्कि, बुधवार को देश के अन्य हिस्सों में 23 ट्रेन घंटों की देरी से चली।

जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

गोवा से दिल्ली पहुंचे एक यात्री ने बताया कि उसकी फ्लाइट तय समय से 3 घंटे की देरी से पहुंची।

Web Title: watch delhi airport passengers raise slogans against IndiGo flight

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे