मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन , दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 22, 2021 04:50 PM2021-02-22T16:50:44+5:302021-02-22T16:50:44+5:30

Violation of Kovid-19 rules, two arrested at wedding ceremony held in Mumbai | मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन , दो गिरफ्तार

मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन , दो गिरफ्तार

मुंबई, 22 फरवरी मुंबई पुलिस ने यहां स्थित जिमखाना के सचिव एवं केटरर को परिसर में आयोजित शादी समारोह के दौरान 150 से अधिक लोगों को जमा नहीं होने देने के कोविड-19 नियम का कथित तौर पर उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चेम्बूर के छेदानगर स्थित जिमखाना में रविवार को हुए कार्यक्रम के सिलसिले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के कुछ अधिकारी निरीक्षण के लिए गए थे और उन्होंने वहां पर 150 से अधिक लोगों का जमावड़ा देखा।

अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम में मौजूद लोग सामाजिक दूरी के निर्देश का अनुपालन नहीं कर रहे थे और उनमें से कई ने मास्क भी नहीं पहना था।

उन्होंने बताया कि नगर निकाय के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जिमखाना प्रशासन एवं आयोजक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

तिलक नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील काले ने कहा, ‘‘हमने जिमखाना के सचिव, केटरर, दूल्हे के भाई और कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Violation of Kovid-19 rules, two arrested at wedding ceremony held in Mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे