सुष्मिता सेन को 'गोल्ड डिगर' बुलाए जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दिया जवाब

By रुस्तम राणा | Published: July 18, 2022 05:07 PM2022-07-18T17:07:06+5:302022-07-18T17:09:15+5:30

सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहे जाने को लेकर इंडिया टुडे से बात करते हुए, विक्रम ने कहा, “सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर नहीं, लव डिगर हैं। मुझे लगता है कि दूसरों के जीवन का मजाक बनाना मनोरंजन है।

Vikram Bhatt defends ex Sushmita Sen as she is called a gold digger | सुष्मिता सेन को 'गोल्ड डिगर' बुलाए जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दिया जवाब

सुष्मिता सेन को 'गोल्ड डिगर' बुलाए जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दिया जवाब

Highlightsगोल्ड डिगर कहे जाने पर पूर्व प्रेमी ने सुष्मिता सेन का किया बचावविक्रम ने कहा, “सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर नहीं, लव डिगर हैं

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर 'गोल्ड डिगर' कहे जाने को लेकर अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने बचाव किया है। दरअसल, सोशल मिडाय पर कई लोगों ने ललित को डेट करने के लिए सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' कहा है।

सोमवार को, सुष्मिता के पूर्व प्रेमी और फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट उनके बचाव में आए हैं। विक्रम भट्ट ने कहा है कि सुष्मिता सेन को पैसे नहीं बल्कि प्यार की जरूरत है। फिल्म निर्माता ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता कि सुष्मिता सेन किसी को प्यार करने से पहले उसका बैंक बेलेंस चेक करे।

सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहे जाने को लेकर इंडिया टुडे से बात करते हुए, विक्रम ने कहा, “सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर नहीं, लव डिगर हैं। मुझे लगता है कि दूसरों के जीवन का मजाक बनाना मनोरंजन है। किसी की त्रासदी किसी का मनोरंजन है, वह हमेशा रहता है।

उन्होंने कहा कि जब करीना ने सैफ से शादी की, तो उन्हें भी ट्रोल किया गया था। इसलिए, मुझे लगता है कि यह क्षेत्र के साथ जाता है, यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं और यदि आपका कोई निर्णय है जो नेटिज़न्स को अजीब लगता है, तो वे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। ”

फिल्म निर्माता ने कहा कि अपने अनुभव के आधार पर, सुष्मिता ने रिश्ते में प्रवेश करने से पहले बैंक बैलेंस जैसी चीजों को नहीं देखा। उन्होंने याद किया, “सुष्मिता आखिरी व्यक्ति हैं जो किसी के प्यार में पड़ने से पहले बैंक बैलेंस की जांच करती हैं। मैं गुलाम को डायरेक्ट कर रहा था, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे। 

उन्होंने कहा, मैं यह नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता ही वह शख्स थीं, जो मुझे सबसे पहले यूएस ले गईं, और उन्होंने मेरी यात्रा के लिए पैसे दिए। मेरे पास पैसे नहीं थे। जब हम लॉस एंजिल्स पहुंचे और वहां एक लिमोजिन थी, और मैं हैरान रह गया। उसने कहा कि वह अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद खास बनाना चाहती है।

बता दें कि 1994 में मिस यूनिवर्स बनने और फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के बाद विक्रम भट्ट और सुष्मिता ने कथित तौर पर 1990 के दशक के मध्य में कुछ समय के लिए डेट किया था। विक्रम 1996 की फिल्म दस्तक के लेखक थे, जिसने सुष्मिता के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया। कुछ साल बाद उनके बीच ब्रेकअप हो गया।

Web Title: Vikram Bhatt defends ex Sushmita Sen as she is called a gold digger

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे