गुजरात में BJP की फिर बढ़ी मुसीबतें, नितिन पटेल के बाद एक और विधायक नाराज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 3, 2018 08:15 AM2018-01-03T08:15:13+5:302018-01-03T08:17:01+5:30

राज्य के मत्स्य उद्योग मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी ने अतिरिक्त विभाग देने की मांग की है।

vijay rupani can handle 12 ministries together why not me more than one bjp mla | गुजरात में BJP की फिर बढ़ी मुसीबतें, नितिन पटेल के बाद एक और विधायक नाराज

गुजरात में BJP की फिर बढ़ी मुसीबतें, नितिन पटेल के बाद एक और विधायक नाराज

गुजरात में भले ही बीजेपी ने छठी बार सरकार बना ली हो, लेकिन सीएम विजय रुपानी की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। अपने मन मुताबिक विभाग न मिलने से पहले तो उनके उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल नाराज हो गए थे और अब दूसरे मंत्री भी बागी हो गए हैं। 

राज्य के मत्स्य उद्योग मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी ने अतिरिक्त विभाग देने की मांग की है और वह विभाग ना मिलने से बाकी तेवर में आ गए हैं।

सोलंकी की मनचाहे विभाग की जिद्द

 सोलंकी पांच बार से विधायक हैं और  वह कोली समाज के नेता हैं। सूत्रों के मुताबिक सोलंकी ने सवाल उठाया है कि जब पाटीदार समाज के नेता (नितिन पटेल) को मनचाहा विभाग मिल सकता है, वह भी उनसे पूछकर तो उन्हें क्यों नहीं मिल सकता है?

उन्होंने कहा है कि उन्हें मत्स्य विभाग दिया गया है। इस विभाग के जरिए वो समाज के लोगों का कल्याण नहीं कर सकते हैं। उन्होंने ये भी  कहा है कि अगर उन्हें कोई और बड़ा विभाग नहीं मिलता है तो उनके समाज के लोग उनसे नाराज हो सकते हैं। 

Web Title: vijay rupani can handle 12 ministries together why not me more than one bjp mla

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे