Video: सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी और बागी प्रत्याशी के बातचीत पर किया तंज, बोलीं, "नड्डा जी फेल हो गए, साहेब खुद ही बाग़ियों को फोन घुमा रहे हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 5, 2022 09:21 PM2022-11-05T21:21:36+5:302022-11-05T21:28:41+5:30

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक वीडियो जारी करते हुए हिमाचल भाजपा में उठ रहे बगावती सुर पर तंज कसा और कहा कि नाराज नेता को मनाने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन करना पड़ रहा है।

Video: Supriya Shrinet took a jibe at PM Modi and the rebel candidate's conversation, said, "Nadda ji has failed, Saheb himself is turning the phone to the rebels" | Video: सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी और बागी प्रत्याशी के बातचीत पर किया तंज, बोलीं, "नड्डा जी फेल हो गए, साहेब खुद ही बाग़ियों को फोन घुमा रहे हैं"

फाइल फोटो

Highlightsकांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हिमाचल भाजपा में उठ रहे बगावती सुर पर कसा तीखा तंज श्रीनेत ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बागियों को मनाने के लिए साहेब को फोन करना पड़ रहा हैकथिततौर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में कहा जा रहा है पीएम मोदी नाराज नेताओं को फोन कर रहे हैं

दिल्ली: कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने हिमाचल भाजपा में उठ रहे बगावती सुर पर तंज कसते हुए एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें कथिततौर से दावा किया ज रहा है कि नाराज नेता को मनाने और पार्टी के खिलाफ चुनावी पर्चा न भरने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन करना पड़ रहा है।

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बागी भाजपा नेता कृपाल परमार और पीएम मोदी के बीच वायरल हो रहे कथित बातचीत का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "नड्डा जी नाकाम हो गए। अब साहेब खुद ही बाग़ियों को फ़ोन घुमा रहे हैं।"

खबरों के मुताबिक प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के बागी नेताओं ने टिकट वितरण को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा के खिलाफ बगावती रूख अख्तियार कर लिया है, जिसके कारण पार्टी आलाकमान का जी हलकान हुआ पड़ा है। इसी तरह का वाकया सूबे के कांगड़ा जिले से भी सुनने में आ रहा है, जहां के प्रमुख भाजपा नेता कृपाल परमार ने पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के खिलाफ बगावती तेवर अख्तिायार करते हुए बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।

माना जा रहा है कि कृपाल परमार के फैसले से प्रदेश भाजपा में जबरदस्त बेचैनी छा गई और उन्हों परमार को रोकने का कोई उपाय नहीं सूझ रहा था, जिसके बाद कथित तौर पर बागी उम्मीदवार कृपाल परमार को शांत करने और पार्टी के खिलाफ चुनाव न लड़ने के लिए कथिततौर पर खुद पीएम मोदी को फोन करना पड़। वायरल हो रहे वीडियो में कथिततौर पर प्रधानमंत्री मोदी नाराज कृपाल परमार को सुन रहे हैं, जो पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा द्वारा कथिततौर से अपमानित करने का आरोप लगा रहे हैं।

जिसके जवाब में कथिततौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद नाराज पार्टी नेता कृपाल परमार को आश्वासन दे रहे हैं कि वो खुद उनके मामले को व्यक्तिगत तौर पर देखेंगे और साथ में पीएम मोदी नाराज कृपाल परमार से चुनाव में न खड़े होने की बात कर रहे हैं।

नोट: लोकमत समाचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कृपाल परमार के बीच हुई बातचीत के वीडियो की स्वतंत्ररूप से पुष्टि नहीं करता है।

Web Title: Video: Supriya Shrinet took a jibe at PM Modi and the rebel candidate's conversation, said, "Nadda ji has failed, Saheb himself is turning the phone to the rebels"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे