Video of truck dumping garbage into the river goes viral, panchayat officer suspended | ट्रक में भरा कचरा नदी में बहाने का वीडियो वायरल, पंचायत अधिकारी निलंबित 
स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध किया।

Highlightsकचरे के ट्रक को थिट्टाकुडी और अरियालुर को जोड़ने वाली एक पुल के मध्य से वेल्लूर नदी में फेंकते देखा जा सकता है।अधिकारियों ने कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो पोस्ट कर दिया।

ट्रक में भरा कचरा यहां नदी में बहाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने पंचायत अधिकारी को निलंबित कर दिया।

अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ-साथ इसकी एक क्लिप जिलाधिकारी अंबुसेल्वन को भेज दी थी। इसके बाद नगर पंचायत थिट्टाकुडी के कार्यकारी आधिकारी गुणशेखरन को निलंबित कर दिया गया।

वीडियो में कचरे के ट्रक को थिट्टाकुडी और अरियालुर को जोड़ने वाली एक पुल के मध्य से वेल्लूर नदी में फेंकते देखा जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध किया लेकिन अधिकारियों ने कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो पोस्ट कर दिया।

इस बीच तिरुनेलवेली नगर निगम के अधिकारियों को शहर की मुख्य सड़क के पास अस्पताल का कचरा फेंके जाने की शिकायत मिली है। लोगों ने सड़क किनारे ऐसे कचरा फेंकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Web Title: Video of truck dumping garbage into the river goes viral, panchayat officer suspended
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे