नोएडा में शटरिंग गिरने संबंधी वीडियो फर्जी, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज : पुलिस

By भाषा | Published: June 17, 2021 03:28 PM2021-06-17T15:28:57+5:302021-06-17T15:28:57+5:30

Video of shuttering falling in Noida is fake, case registered against unknown person: Police | नोएडा में शटरिंग गिरने संबंधी वीडियो फर्जी, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज : पुलिस

नोएडा में शटरिंग गिरने संबंधी वीडियो फर्जी, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज : पुलिस

नोएडा (उप्र), 17 जून थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में 15 जून की रात शटरिंग गिरने की घटना से संबंधित वह वीडियो फर्जी निकला है जिसमें दावा किया गया था कि घटना में 20 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि 15 जून की रात सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में निर्माण कार्य चल रहा था और इस दौरान शटरिंग गिर गई तथा पांच मजदूर दब गए। घायल मजदूरों को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चार मजदूर ठीक होकर घर आ गए हैं और एक अन्य मजदूर उपचाराधीन है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया तथा इलेक्ट्रॉनिक चैनल के माध्यम से एक वीडियो साझा कर दावा किया कि शटरिंग गिरने से 20 मजदूरों की मौत हो गई है और उनके शव शटरिंग के नीचे दबे हैं तथा पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मामले की जांच की गई तो पता चला कि लोक शांति भंग करने के इरादे से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया जो फर्जी है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में उपनिरीक्षक अरविंद चौधरी की शिकायत पर थाना सेक्टर-49 में संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Video of shuttering falling in Noida is fake, case registered against unknown person: Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे