उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दीं उत्तरायण की शुभकामनाएं, पीएम ने कहा- हर ओर प्रसन्नता का माहौल

By भाषा | Published: January 14, 2020 02:39 PM2020-01-14T14:39:47+5:302020-01-14T14:39:47+5:30

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर कहा, “मकर संक्रान्ति के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। सूर्य के उत्तरायण होने पर यह प्रकृति का उत्सव है जिसे देश के विभिन्न भागों में पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है।”

Vice President, Prime Minister wishes Uttarayan, PM said- an atmosphere of happiness everywhere | उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दीं उत्तरायण की शुभकामनाएं, पीएम ने कहा- हर ओर प्रसन्नता का माहौल

उन्होंने उत्तरायण के अवसर पर अंग्रेजी और गुजराती में ट्वीट किया।

Highlightsसूर्य की जीवनदायनी सात्विक ऊष्मा देश के नागरिकों को सम्पन्नता,स्वास्थ्य,शिक्षा और आत्मीय सौहार्द का आशिर्वाद दे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश की जनता को उत्तरायण की शुभकामनाएं दीं।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने मंगलवार को मकर संक्रान्ति के पर्व पर देशवासियों को शुभकामनायें दीं।

नायडू ने ट्वीट कर कहा, “मकर संक्रान्ति के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। सूर्य के उत्तरायण होने पर यह प्रकृति का उत्सव है जिसे देश के विभिन्न भागों में पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है।”

उन्होंने इसे सकारात्मक ऊर्जा का पर्व बताते हुए कहा, “सूर्य की जीवनदायनी सात्विक ऊष्मा देश के नागरिकों को सम्पन्नता,स्वास्थ्य,शिक्षा और आत्मीय सौहार्द का आशिर्वाद दे।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश की जनता को उत्तरायण की शुभकामनाएं दीं और कहा कि हर ओर प्रसन्नता का माहौल है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘उत्तरायण की शुभकामनाएं। परिवार एवं मित्रों के साथ इस त्योहार का आनंद उठाएं।’’ उन्होंने उत्तरायण के अवसर पर अंग्रेजी और गुजराती में ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि गुजरात के आसमान में रंग-बिरंगी पतंगे छाई हैं और सभी ओर खुशियों का माहौल है।

उपराष्ट्रपति ने देशवासियों को दीं मकर संक्रान्ति की शुभकामनाएं

 

Web Title: Vice President, Prime Minister wishes Uttarayan, PM said- an atmosphere of happiness everywhere

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे