Uttar Pradesh gets 10.75 lakh doses of Corona virus vaccine, vaccination to be done at 311 centers | उत्तर प्रदेश को मिली कोरोना वायरस टीके की 10.75 लाख खुराक, 311 केंद्रों पर होगा टीकाकरण
उत्तर प्रदेश को मिली कोरोना वायरस टीके की 10.75 लाख खुराक, 311 केंद्रों पर होगा टीकाकरण

लखनऊ, 14 जनवरी उत्तर प्रदेश को कोरोना वायरस के टीके की 10.75 लाख खुराक प्राप्त हुई हैं और राज्य के सभी 75 जिलों के 311 केंद्रों पर टीकाकरण के सभी इंतजाम कर लिए गए हैं।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बृहस्पतिवार को बताया कि आगामी 16 जनवरी को राज्य के सभी 75 जिलों के 311 स्थानों पर कोरोना वायरस टीकाकरण का कार्य होगा। उन्होंने बताया कि यह अभियान पूर्वाह्न नौ बजे शुरू करके शाम पांच बजे तक चलेगा।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश को कोरोना वायरस के टीके की 10.75 लाख खुराक प्राप्त हुई हैं जिन्हें सभी जिलों में भेजा गया है।

प्रसाद ने बताया कि लोगों को उनकी बारी आने पर टीका लगाया जाएगा।

उन्होंने बताया, ‘‘स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े कर्मियों तथा हम लोगों से ज्यादा संपर्क में आने वाले लोगों को सबसे पहले टीका लगाया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Uttar Pradesh gets 10.75 lakh doses of Corona virus vaccine, vaccination to be done at 311 centers

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे