उत्तर प्रदेश: सीतापुर में दरी फैक्ट्री में गैस लीक, 3 बच्चों सहित 7 की मौत

By स्वाति सिंह | Published: February 6, 2020 11:54 AM2020-02-06T11:54:03+5:302020-02-06T12:29:58+5:30

बिसवां कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को दरी की फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव हो गया। जिसके बाद फैक्ट्री में मौजूद 7 लोगों की मौत हो गई।

Uttar Pradesh: Gas leaks at Dari factory in Sitapur, 7 people died in accident | उत्तर प्रदेश: सीतापुर में दरी फैक्ट्री में गैस लीक, 3 बच्चों सहित 7 की मौत

गैस रिसाव की सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया।

Highlights सीतापुर में जहरीली गैस रिसाव के चलते सात लोगों के मरने की खबर है। गैस रिसाव की सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जहरीली गैस रिसाव के चलते सात लोगों के मरने की खबर है। मरने वालों में 2 पुरुष, 2 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बिसवां कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को दरी की फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव हो गया। जिसके बाद फैक्ट्री में मौजूद 7 लोगों की मौत हो गई। गैस रिसाव की सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। फिलहाल, रिसाव के कारण का पता नहीं चल पाया है।
 

English summary :
Sitapur Uttar Pradesh Breaking News in Hindi: Seven people are reported to have died due to poisonous gas leak in Sitapur, Uttar Pradesh. The dead included 2 men, 2 women and 3 children.


Web Title: Uttar Pradesh: Gas leaks at Dari factory in Sitapur, 7 people died in accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे