यूपी: ओपी राजभर के सामने सुभासपा के कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांस, राजभर भी मगन थे बालाओं के डांस से, देखिये वीडियो

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 20, 2022 04:16 PM2022-11-20T16:16:19+5:302022-11-20T16:20:08+5:30

यूपी-बिहार सीम पर स्थित बलिया जिले में आयोजित सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बार-बालाओं से जमकर अश्लील डांस कराया गया। इस मौके पर पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर खुद मौजूद थे।

UP: Obscene dance in Subhaspa's program in front of OP Rajbhar, Rajbhar was also engrossed in the dance of girls, watch video | यूपी: ओपी राजभर के सामने सुभासपा के कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांस, राजभर भी मगन थे बालाओं के डांस से, देखिये वीडियो

ट्विटर से साभार

Highlightsउत्तर प्रदेश की प्रमुख क्षेत्रीय दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांसअश्लील गीत पर जब बालाएं ठुकमे लगा रही थीं, तब मंच पर ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद थे बलिया में हुए सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

बलिया:उत्तर प्रदेश की प्रमुख क्षेत्रीय दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के एक आधिकारिक कार्यक्रम में बार-बालाओं से अश्लील डांस कराया गया। खबरों के मुताबिक जब बालाएं ठुकमे लगा रही थीं, तो मंच पर उनके ही करीब पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी बैठे थे और पूरी तन्मयता के साथ ध्यानमग्न होकर नृत्य का आनंद ले रहे थे।

खबरों के मुताबिक यूपी-बिहार सीम पर स्थित बलिया जिले में आयोजित सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बार-बालाओं के हुए अश्लील डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाले ओम प्रकाश राजभर को यूपी का काफी परिपक्व नेता माना जाता है। उनके बारे में यह किस्सा मशहूर है कि ओपी राजभर कई घाट का पानी पीकर सत्ता के लिए हर दिन नये अवसर तलाशते रहते हैं।

इसी सत्ता तलाश की क्रम में ओपी राजभर ने सुभासपा का कार्यकर्ता सम्मान सम्मलेन बलिया के मनियर आदर्श नगर पंचायत में आयोजित किया था। बार बालाओं के डांस का वाकया उसी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान हुआ और मंच पर स्वयं सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर भी बैठे हुए थे।

आरोप है कि उन्हीं के सामने बार बालाएं अश्लील गानों पर डांस कर रही थी, जिसे स्वयं ओपी राजभर भी बड़े चाव से देख रहे थे। अब राजभर की मौजूदगी में हुए बार-बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कार्यक्रम से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार का पर्चा खारिज किए जाने के बारे में विस्तार से बात की।

ओपी राजभर ने आरोप लगाया कि रिटर्निंग ऑफिसर ने सुभासपा प्रत्याशी का पर्चा इसलिए खारिज किया ताकि राजभर समाज के वोट को दूसरी पार्टी के खाते ट्रांसफर किया जा सके। राजभर का इशारा समाजवादी पार्टी की ओर था, जिसके टिकट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं। वहीं भाजपा की ओर से रघुराज शाक्य मैदान में हैं।

सुभासपा प्रमुख ने ओपी राजभर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि मैनपुरी उपचुनाव में पार्टी का पर्चा रद्द होने से निराश होने की जरूरत नहीं है, इसे छमाही परीक्षा समझना चाहिए, अगर रिटर्निंग अफसर पर्चा खारिज न करते तो वह छमाही परीक्षा आसानी से पास कर जाते।

Web Title: UP: Obscene dance in Subhaspa's program in front of OP Rajbhar, Rajbhar was also engrossed in the dance of girls, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे