नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण पर कार्रवाई

By विनीत कुमार | Published: August 8, 2022 10:06 AM2022-08-08T10:06:06+5:302022-08-08T10:34:20+5:30

नोएडा में सेक्टर-93 स्थित ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने और उसे धमकाने के आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा अथॉरिटी ने कार्रवाई की है। सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा अपने फ्लैट के आसपास बनाए गए अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई आज की जा रही है।

UP: Noida administration demolishes illegal construction at Shrikant Tyagi residence at Grand Omaxe | नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण पर कार्रवाई

श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर (फोटो- एएनआई)

Highlightsनोएडा में ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने के आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई।श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसाइटी में फ्लैट के आसपास किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिराया गया।महिला से बदसलूकी के विवाद के सामने आने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है।

नोएडा: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-93 स्थित ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने के आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा अथॉरिटी टीम ने कार्रवाई की है। ओमैक्स सोसाइटी में सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी की एक टीम बुलडोजर के साथ पहुंची और श्रीकांत त्यागी द्वारा अपने फ्लैट के आस-पास कराए गए अवैध निर्माण को गिराने का काम शुरू कर दिया। महिला से बदसलूकी के विवाद के सामने आने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है और पुलिस तलाश में जुटी है।


बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी कथित तौर पर भाजपा किसान मोर्चा के सदस्य हैं। हाल में त्यागी का सोसाइटी में रहने वाली एक महिला से विवाद हो गया था। त्यागी कुछ पौधे लगाना चाहते थे जिसका महिला ने सोसाइटी के नियमों का हवाला ने विरोध किया था। त्यागी इससे भड़क गए और महिला के साथ बहस में गाली-गलौज का इस्तेमाल किया। साथ ही धमकी भी दी। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

घटना के कुछ दिनों बाद त्यागी के कुछ समर्थक सोसाइटी में पहुंच गए थे और नारेबाजी करते हुए महिला का पता पूछा। इस बीच बता दें कि त्यागी ने भले ही दावा किया था कि वह भाजपा के किसान मोर्चा के सदस्य हैं लेकिन पूरे विवाद के बीच भाजपा ने उनसे दूरी बना रखी है।

श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा

जारी विवाद के बीच नोएडा पुलिस ने शनिवार को कहा कि उसने श्रीकांत त्यागी के छह करीबी सहयोगियों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। साथ ही त्यागी के दो वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। नोएडा पुलिस कमिश्नर ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है। फरार श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पहले से ही हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। वह खनन के कारोबार में भी संलिप्त है। करीब 10 साल पहले पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी के बाद वह चर्चा में आया था। इस संबंध में शिकायत करने के बाद उसे पुलिस सुरक्षा दी गई थी, जिसको लेकर भी विवाद है कि आखिर उसे सुरक्षा किस आधार पर दी गई थी।

Web Title: UP: Noida administration demolishes illegal construction at Shrikant Tyagi residence at Grand Omaxe

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे