यूपी: कांग्रेस ने आगामी विधानसभाचुनाव के लिये गठित की घोषणापत्र समिति

By भाषा | Published: February 3, 2020 06:32 AM2020-02-03T06:32:12+5:302020-02-03T06:32:12+5:30

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उन्होंने पांच सदस्यीय मेनीफेस्टो कमेटी का गठन किया है।

UP: Congress constitutes manifesto committee for upcoming assembly election | यूपी: कांग्रेस ने आगामी विधानसभाचुनाव के लिये गठित की घोषणापत्र समिति

कांग्रेस पार्टी का झंडा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

'चुनावी मोड' में आ चुकी उत्तर प्रदेशकांग्रेस ने वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिये रविवार को पार्टी की 'घोषणापत्र समिति' का गठन किया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उन्होंने पांच सदस्यीय मेनीफेस्टो कमेटी का गठन किया है।

उन्होंने बताया कि इस समिति में मनीश मिश्रा, अतुल चतुर्वेदी, तनुज पुनिया, पंकज गुप्ता और मंजूर अली शामिल हैं। लल्लू ने बताया कि यह समिति जमीनी स्तर पर किसानों, गरीबों, महिलाओं और युवाओं के बीच जाकर उसकी समस्याओं, उम्मीदों और आकांक्षाओं को टटोलेगी और उनकी प्रतिक्रिया को दर्ज करेगी।

साथ ही उन्हें यह भी बताएगी कि कांग्रेस के पास उनके कल्याण के लिये क्या योजनाएं हैं। उन्होंने बताया कि यह खासी लम्बी प्रक्रिया होगी। समिति द्वारा दर्ज की जाने वाली प्रतिक्रियाओं का आगामी विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र तैयार करते वक्त ख्याल रखा जाएगा। 

Web Title: UP: Congress constitutes manifesto committee for upcoming assembly election

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे