यूपी एटीएस ने सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से 6 घंटे तक की पूछताछ

By अनिल शर्मा | Published: July 18, 2023 07:59 AM2023-07-18T07:59:20+5:302023-07-18T08:05:40+5:30

एटीएस को सीमा के प्रेम की कहानी पर पूरी तरह भरोसा नहीं है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर यूपी एटीएस ने सीमा हेदर से सचिन से पहली बार मिलने और उसके भारत आने तक के सभी पहलुओं पर पूछताछ की।

UP ATS interrogated Seema Haider and her boyfriend Sachin for 6 hours | यूपी एटीएस ने सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से 6 घंटे तक की पूछताछ

यूपी एटीएस ने सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से 6 घंटे तक की पूछताछ

Highlightsयूपी एटीएस ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से 6 घंटे तक पूछताछ की।रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटीएस मंगलवार भी उनसे पूछताछ कर सकती है। 

नोएडाः उत्तर प्रदेश एटीएस ने पाकिस्तान से यूपी आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से नोएडा में 6 घंटे तक पूछताछ की। वहीं सचिन के पिता नेत्रपाल सिंह से भी एटीएस ने पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटीएस मंगलवार भी उनसे पूछताछ कर सकती है। 

गौरतलब है कि एटीएस को सीमा के प्रेम की कहानी पर पूरी तरह भरोसा नहीं है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर यूपी एटीएस ने सीमा हेदर से सचिन से पहली बार मिलने और उसके भारत आने तक के सभी पहलुओं पर पूछताछ की।

सीमा के आईडी कार्ड हाई कमीशन भेजे गए है। सूत्रों के अनुसार सीमा के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार और सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सैनिक है।

सीमा के मुताबिक, सचिन से पहली बार 2019 में ऑनलाइन गेम ‘पबजी’ के जरिए उससे संपर्क में आई थी। इसके बाद इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई फिर सीमा अपने चार बच्चों के साथ मई में नेपाल से बस में भारत आई। दोनों गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रह रहे हैं, जहां सचिन मीणा एक दुकान चलाता है।

Web Title: UP ATS interrogated Seema Haider and her boyfriend Sachin for 6 hours

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे