दिल्ली: BJP में शामिल हो सकते हैं पूर्व AAP नेता कपिल मिश्रा, बोले- कौरव एक साथ हैं तो पांडव जरूर इकट्ठा होंगे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2018 09:18 AM2018-06-04T09:18:16+5:302018-06-04T09:18:16+5:30

इन दिनों खबरों की मानें को कपिल मिश्रा जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। दरअसल  केंद्रीय मंत्री विजय गोयल हाल ही में कपिल के आवास पर पहुंचे और कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

union minister vijay goel meets former aap minister from delhi arvind kejriwal goovt kapil mishra invites him to join bjp | दिल्ली: BJP में शामिल हो सकते हैं पूर्व AAP नेता कपिल मिश्रा, बोले- कौरव एक साथ हैं तो पांडव जरूर इकट्ठा होंगे

दिल्ली: BJP में शामिल हो सकते हैं पूर्व AAP नेता कपिल मिश्रा, बोले- कौरव एक साथ हैं तो पांडव जरूर इकट्ठा होंगे

नई दिल्ली, 4 जून: आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा अक्सर सुर्खियां में रहते हैं। पार्टी छोड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के ऊपर जुंबानी हमला करते रहे हैं। ऐसे में अब इन दिनों खबरों की मानें को कपिल मिश्रा जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। दरअसल  केंद्रीय मंत्री विजय गोयल हाल ही में कपिल के आवास पर पहुंचे और कहा कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

खबर के मुताबिक  गोयल का यह दौरा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अभियान ‘समर्थन के लिए संपर्क’ का हिस्सा था। जिस तरह से विजय गोयल ने कहा है कि जब से मिश्रा आप से अलग हुए हैं, भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं, उससे साफ हो गया है कि वह बीजेपी का दामन थामने वाले हैं।


2017 में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर निकाल दिया था। कपिल ने पार्टी से निकाले जाने के बाद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। ऐसे में कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके इस मुलाकात पर अपने बीजेपी में शामिल होने के संकेत भी दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते लिखा है कि  हमारे घर आने के लिए शुक्रिया, आपकी सादगी और संदेश से सभी बहुत प्रभावित हुए, जब कौरव इकठ्ठा हो रहे हैं तो पांडव भी जरूर इकट्ठा होंगे ही। इससे साफ हो रहा है कि वह विजय गोयल के ऑफर को स्वीकार करने वाले हैं।वहीं, विजय गोयल ने भी कपिल के साथ की मुलाकात की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


गोयल ने कपिल के सामाजिक कार्यों और सकारात्मक रवैये की प्रशंसा की। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘हमें कपिल मिश्रा जैसे दोस्तों की जरूरत है’। इस मुलाकात के बाद विजय गोयल ने कपिल मिश्रा की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा है कि वे एक काबिल आदमी है। उन्होंने कहा कि वे उनके घर आएं हैं इससे साबित होता है कि वे कपिल मिश्रा को अहम मानते हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि कपिल कब आधिकारिक रूप से बीजेपी का दामन थामने का ऐलान करते हैं।
 

Web Title: union minister vijay goel meets former aap minister from delhi arvind kejriwal goovt kapil mishra invites him to join bjp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे