बेचैनी महसूस होने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को राष्ट्रगान के बीच बैठना पड़ा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 1, 2019 03:05 PM2019-08-01T15:05:04+5:302019-08-01T15:05:04+5:30

पुन्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर सोलापुर विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रगान के दौरान यह वाकया हुआ। वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री के एक सहयोगी ने कहा कि कार्यक्रम में गडकरी विशिष्ट अतिथि थे।

Union minister Nitin Gadkari had to sit among the nationalists when he felt restless | बेचैनी महसूस होने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को राष्ट्रगान के बीच बैठना पड़ा

पुन्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर सोलापुर विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रगान के दौरान यह वाकया हुआ।

Highlightsकुछ मामले सामने आए जब सार्वजनिक कार्यक्रम में गडकरी संभवत: शर्करा स्तर की कमी के कारण बेहोश हो गए।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को गुरुवार को बेचैनी महसूस होने पर राष्ट्रगान के बीच में ही बैठना पड़ा।

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को गुरुवार को बेचैनी महसूस होने पर राष्ट्रगान के बीच में ही बैठना पड़ा।

पुन्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर सोलापुर विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रगान के दौरान यह वाकया हुआ। वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री के एक सहयोगी ने कहा कि कार्यक्रम में गडकरी विशिष्ट अतिथि थे। बीते कुछ महीनों में ऐसे कुछ मामले सामने आए जब सार्वजनिक कार्यक्रम में गडकरी संभवत: शर्करा स्तर की कमी के कारण बेहोश हो गए। 

Web Title: Union minister Nitin Gadkari had to sit among the nationalists when he felt restless

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे