अयोध्या में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम उद्धव ठाकरे का ऐलान, राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये दिये दान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 7, 2020 02:30 PM2020-03-07T14:30:20+5:302020-03-07T14:55:09+5:30

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या पहुंचे।

uddhav thackeray announce in ayodhya donate 1 crore rupee for make ram mandir constraction | अयोध्या में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम उद्धव ठाकरे का ऐलान, राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये दिये दान

अयोध्या में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम उद्धव ठाकरे का ऐलान, राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये दिये दान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या पहुंचे। यहां बड़ा ऐलान करते हुए उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दाम में दिया। अयोध्या में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सरकार की ओर से नहीं अपने ट्रस्ट की और से मंदिर के लिए 1 करोड़ की घोषणा करता हूं। 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंचे हैं। यहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। हालांकि कोरोना वायरस के डर से ठाकरे ने सरयू में डूबकी नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि मैं राम लला का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं। आज मेरे साथ मेरे 'भगवा परिवार' के कई सदस्य भी हैं। पिछले 1.5 वर्षों में यह मेरी तीसरी अयोध्या यात्रा है। मैं आज यहां पूजा भी करूंगा।


साथ ही सीएम ने उद्धव ठाकरे के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या पहुंचे। यहां बड़ा ऐलान करते हुए उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दाम में दिया। अयोध्या में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सरकार की ओर से नहीं अपने ट्रस्ट की और से मंदिर के लिए 1 करोड़ की घोषणा करता हूं।

Web Title: uddhav thackeray announce in ayodhya donate 1 crore rupee for make ram mandir constraction

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे