पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घिरने के बाद दो आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

By भाषा | Published: January 30, 2021 10:06 AM2021-01-30T10:06:18+5:302021-01-30T10:06:18+5:30

Two terrorists surrendered after encountering an encounter with security forces in Pulwama | पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घिरने के बाद दो आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घिरने के बाद दो आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

श्रीनगर, 30 जनवरी जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में घिरने के बाद दो आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के काकापोरा इलाके के लेलहार में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद शुक्रवार रात को घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया था।

उन्होंने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोली चलाए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया।

अधिकारियों ने बताया कि रात को काफी देर तक हुई गोलीबारी के बाद दोनों आतंकवादियों ने अपनी एके राइफलों के साथ सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने कहा कि दोनों आतंकवादियों की पहचान अकील अहमद लोन और रउफ उल इस्लाम के तौर पर हुई है। लोन के दाएं पैर में छर्रे लगे हैं और उसे यहां से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two terrorists surrendered after encountering an encounter with security forces in Pulwama

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे