जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

By भाषा | Published: July 24, 2021 10:20 AM2021-07-24T10:20:53+5:302021-07-24T10:20:53+5:30

Two terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmir's Bandipora | जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर, 24 जुलाई जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिला में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तर कश्मीर में बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने इसका माकूल जवाब दिया जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी ने बताया कि इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकवादी संगठन से जुड़े थे, इसका पता लगाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि अभियान अभी जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmir's Bandipora

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे