शोपियां जिले में मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर सहित दो आतंकवादी ढेर

By भाषा | Published: July 19, 2021 08:59 AM2021-07-19T08:59:25+5:302021-07-19T08:59:25+5:30

Two terrorists including Lashkar commander killed in encounter in Shopian district | शोपियां जिले में मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर सहित दो आतंकवादी ढेर

शोपियां जिले में मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर सहित दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर, 19 जुलाई जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष आतंकवादी सहित दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के चेक सादिक खान इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। इनमें से एक की पहचान लश्कर के प्रमुख कमांडर इशफाक डार उर्फ अबू अकरम के तौर पर हुई है। 2017 से आतंकवाद संबंधी घटनाओं में उसका नाम सामने आ रहा था। विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two terrorists including Lashkar commander killed in encounter in Shopian district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे