नोएडा में दो दुकानदारों के साथ मारपीट, अगवा बच्ची बरामद

By भाषा | Published: April 1, 2021 04:50 PM2021-04-01T16:50:56+5:302021-04-01T16:50:56+5:30

Two shopkeepers beaten up in Noida, kidnapped girl found | नोएडा में दो दुकानदारों के साथ मारपीट, अगवा बच्ची बरामद

नोएडा में दो दुकानदारों के साथ मारपीट, अगवा बच्ची बरामद

नोएडा, एक अप्रैल नोएडा में थाना सेक्टर-24 के चौड़ा रघुनाथपुर के शिवा मार्केट में बुधवार की रात दो दुकानदारों के साथ कथित तौर पर दबंगों ने मारपीट की। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना सेक्टर -24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि चौड़ा रघुनाथपुर गांव में स्थित शिवा मार्केट में दुकान चलाने वाले गौरव तथा राजकुमार के साथ आधा दर्जन लोगों ने बीती रात मारपीट की। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

वहीं थाना सेक्टर 58 के सेक्टर 62 से तीन दिन पहले लापता हुई दो साल की बच्ची को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। थाना सेक्टर-58 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले सेक्टर 62 स्थित गुप्ता चौराहे से दो साल की बच्ची लापता हो गई थी। जांच कर रही टीम ने आज सर्फाबाद गांव से बच्ची को बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला प्रभावती बच्ची को अपने साथ अगवा कर ले गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two shopkeepers beaten up in Noida, kidnapped girl found

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे