अजमेर में दो लाख रुपये रिश्वत लेते दो लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 7, 2021 02:46 PM2021-07-07T14:46:56+5:302021-07-07T14:46:56+5:30

Two people arrested for taking bribe of two lakh rupees in Ajmer | अजमेर में दो लाख रुपये रिश्वत लेते दो लोग गिरफ्तार

अजमेर में दो लाख रुपये रिश्वत लेते दो लोग गिरफ्तार

जयपुर, सात जुलाई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को अजमेर में दो व्यक्तियों को कथित तौर पर दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि परिवादी ने शिकायत की थी कि उसकी पुश्तैनी भूमि पर किये जा रहे समतलीकरण के कार्य को वार्ड नं. 41 के पार्षद के पति रंजन शर्मा ने धमका कर रुकवा दिया। आरोप है कि शर्मा निर्माण कार्यों की स्वीकृति दिलवाने की एवज में अपने दो लोगों किशन खंडेलवाल व देवेन्द्र सिंह के माध्यम से 50 लाख रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाने के बाद मंगलवार को कार्रवाई की और किशन खंडेलवाल तथा देवेन्द्र सिंह को आरोपी रंजन शर्मा के लिये परिवादी से दो लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों पर एसीबी टीमों द्वारा तलाशी जारी है। एसीबी ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two people arrested for taking bribe of two lakh rupees in Ajmer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे