भूमि विवाद में दो भाइयों की हत्या, छह अन्य घायल

By भाषा | Published: November 23, 2021 07:25 PM2021-11-23T19:25:12+5:302021-11-23T19:25:12+5:30

Two brothers killed, six others injured in land dispute | भूमि विवाद में दो भाइयों की हत्या, छह अन्य घायल

भूमि विवाद में दो भाइयों की हत्या, छह अन्य घायल

देवरिया (उप्र), 23 नवंबर जिले में बरहज थाना क्षेत्र के चकरा नोनार गांव में भूमि विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और घटना में छह अन्य लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने बताया कि बरहज थाना क्षेत्र के चकरा नोनार गांव के रहनेवाले लालधारी यादव का उनके पड़ोसी हंसनाथ से काफी समय से भूमि विवाद चल रहा था और मंगलवार सुबह आपसी कहासुनी के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट व हमले में गोली लगने से दो भाइयों-कोकिल यादव (40) और रमेश यादव (39) की मौके पर ही मौत हो गई।

मिश्रा ने कहा कि घटना में लालधारी (70) और उनके पक्ष के बेचू यादव (50), राजाराम (69), देवानंद (14), अंकित यादव (15) और विनोद यादव (32) घायल हो गए।

उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है और गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two brothers killed, six others injured in land dispute

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे