सूदखोर से परेशान होकर व्यक्ति ने सल्फास खाया, इलाज के दौरान मौत

By भाषा | Published: July 27, 2021 07:42 PM2021-07-27T19:42:55+5:302021-07-27T19:42:55+5:30

Troubled by the usurer, the person ate sulfas, died during treatment | सूदखोर से परेशान होकर व्यक्ति ने सल्फास खाया, इलाज के दौरान मौत

सूदखोर से परेशान होकर व्यक्ति ने सल्फास खाया, इलाज के दौरान मौत

मेरठ, 27 जुलाई उत्तर प्रदेश के मेरठ में कथित रूप महाजन से लिये कर्ज से परेशान होकर एक व्यक्ति सल्फास खाकर एसएसपी आफिस पहुंच गया। उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मरने वाले की पहचान देवेंद्र सिंह के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि मेडिकल थाना क्षेत्र के सराय काजी निवासी देवेंद्र ने भावनपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से दस साल पहले एक लाख रुपये ब्याज पर उधार लिए थे।

आरोप है कि व्यक्ति ने 10 साल में ब्याज लगाकर 10 लाख रुपए कर दिए और रुपये न लौटाने पर उसका मकान गिरवी रख लिया । पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि पीड़ित उसे दो लाख रुपए दे भी चुका था, इसके बावजूद उसके मकान का कागज उसे देने को तैयार नहीं था ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि देवेंद्र घर से जहर खाकर एसएसपी आफिस आया था। उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसएसपी के अनुसार घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना मेडिकल में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Troubled by the usurer, the person ate sulfas, died during treatment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे