जय प्रभा सेतु से बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच आवागमन ठप

By भाषा | Published: May 28, 2021 05:10 PM2021-05-28T17:10:03+5:302021-05-28T17:10:03+5:30

Traffic between Jai Prabha Setu to Bihar and Uttar Pradesh stalled | जय प्रभा सेतु से बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच आवागमन ठप

जय प्रभा सेतु से बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच आवागमन ठप

बलिया (उप्र) 28 मई तेज बारिश के कारण उत्तर प्रदेश व बिहार को जोड़ने वाले जय प्रभा सेतु का एक किनारा धंस गया और इस पुल के माध्यम से दोनों राज्यों के बीच वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है।

बैरिया के उप जिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक ने शुक्रवार को ‘भाषा’ को बताया कि कल रात बरसात के कारण बलिया जिले के बैरिया तहसील क्षेत्र में स्थित जय प्रभा सेतु का एक किनारा धंस गया। इसके कारण इस पुल पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुल पर बैरियर लगाकर आवाजाही की मनाही कर दी गई है। यह पुल उत्तर प्रदेश व बिहार को जोड़ता है और बलिया व बिहार जिले के छपरा जिले की सीमा पर सरयू(घाघरा) नदी पर स्थित है ।

इस बीच बरसात के कारण जिले में आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है, बिजली व संचार सेवा प्रभावित हो गई है। अपर जिलाधिकारी राम आसरे ने बताया कि जिले के बिल्थरारोड क्षेत्र में बिजली के तारों पर कल रात पेड़ गिर जाने से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Traffic between Jai Prabha Setu to Bihar and Uttar Pradesh stalled

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे