खट्टर और हुड्डा को पीछे छोड़ा टिकटॉक गर्ल सोनाली ने

By बलवंत तक्षक | Published: October 12, 2019 05:00 AM2019-10-12T05:00:47+5:302019-10-12T05:00:47+5:30

खट्टर और हुड्डा की तुलना में सोनाली को ज्यादा सर्च किया गया है. लोग सोनाली की उम्र, उनकी जीवनी और पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक हैं.

Tiktok girl Sonali left Khattar and Hooda behind | खट्टर और हुड्डा को पीछे छोड़ा टिकटॉक गर्ल सोनाली ने

खट्टर और हुड्डा को पीछे छोड़ा टिकटॉक गर्ल सोनाली ने

Highlightsटिकटॉक गर्ल सोनाली फोगट ने गूगल पर सर्च के मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पीछे छोड़ दिया है. सोनाली पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के गढ़ माने जाने वाले आदमपुर क्षेत्र में उनके बेटे और मौजूदा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को कड़ी चुनौती दे रही हैं.

हरियाणा में आदमपुर क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही टिकटॉक गर्ल सोनाली फोगट ने गूगल पर सर्च के मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पीछे छोड़ दिया है. सोनाली पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के गढ़ माने जाने वाले आदमपुर क्षेत्र में उनके बेटे और मौजूदा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को कड़ी चुनौती दे रही हैं.

 भाजपा के उम्मीदवारों की दूसरी सूची में सोनाली का नाम आने के बाद, दो अक्तूबर से सोनाली फोगट गूगल पर तेजी से ट्रेंड करने लगीं. गूगल ट्रेंड पर नजर दौड़ाएं तो पाएंगे कि पिछले दस दिनों से खट्टर और हुड्डा की तुलना में  सोनाली को ज्यादा सर्च किया गया है. लोग सोनाली की उम्र, उनकी जीवनी और पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक हैं.

देश में नहीं, सोनाली को इन दिनों ऑस्ट्रेलिया, कतर और कनाडा में भी खूब सर्च किया गया है. गूगल ट्रेंड बताता है कि दो अक्तूबर से पहले सोनाली को कहीं कोई सर्च नहीं कर रहा था, लेकिन चुनावी मैदान में उतरने के फौरन बाद लोगों में सोनाली के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की उत्सुकता बढ़ गई. विधानसभा चुनावों में जब दस दिन बाकी रह गए हैं और बड़े-बड़े नेताओं का गूगल पर ट्रेंड के मामले में ग्राफ ऊपर-नीचे हो रहा है, सोनाली का ग्राफ लगातार ऊपर उठ रहा है. हरियाणा में हिसार की रहने वाली टिकटॉक गर्ल सोनाली का यह पहला विधानसभा चुनाव है.

Web Title: Tiktok girl Sonali left Khattar and Hooda behind

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे