मुजफ्फरनगर में कार-बस में जोरदार टक्कर, दिल्ली के तीन लोगों की मौत, 14 घायल

By भाषा | Published: May 13, 2019 12:57 PM2019-05-13T12:57:46+5:302019-05-13T12:57:46+5:30

मृतकों की पहचान हरपाल सिंह (30), सुरजीत (23) और राकेश (28) के तौर पर हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीण दुर्घटना से गुस्सा हो गए और उन्होंने राजमार्ग को बाधित कर दिया तथा रोडवेज की बस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Three People Died In A Roadways Bus And Car Accident In uttar pradesh. | मुजफ्फरनगर में कार-बस में जोरदार टक्कर, दिल्ली के तीन लोगों की मौत, 14 घायल

ग्रामीण दुर्घटना से गुस्सा हो गए और उन्होंने राजमार्ग को बाधित कर दिया तथा रोडवेज की बस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Highlightsकार सवार लोग जिले में एक शादी में शिरकत करने के बाद वापस दिल्ली लौट रहे थे।पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें समझा-बुझा के शांत कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और सरकारी बस की टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य जख्मी हो गए। जिले के खतौली थाने के प्रभारी (एसएचओ) हरशरण शर्मा ने बताया कि हादसा रविवार की शाम तिगई गांव के पास हुआ और उस वक्त कार सवार लोग जिले में एक शादी में शिरकत करने के बाद वापस दिल्ली लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हरपाल सिंह (30), सुरजीत (23) और राकेश (28) के तौर पर हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीण दुर्घटना से गुस्सा हो गए और उन्होंने राजमार्ग को बाधित कर दिया तथा रोडवेज की बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें समझा-बुझा के शांत कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

Web Title: Three People Died In A Roadways Bus And Car Accident In uttar pradesh.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे