कंपनी में हुई चोरी का हुआ खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 30, 2021 05:26 PM2021-11-30T17:26:34+5:302021-11-30T17:26:34+5:30

Theft revealed in the company, three accused arrested | कंपनी में हुई चोरी का हुआ खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

कंपनी में हुई चोरी का हुआ खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

नोएडा (उप्र), 30 नवंबर गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-65 स्थित एक कंपनी में हाल में हुई चोरी के मामले में तीन लोगों के गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

नोएडा फेस -3 थाना के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि सेक्टर 65 स्थित एक कंपनी में कुछ दिन पूर्व चोरी की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि उक्त मामले की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार को मोहम्मद रियाज, मोहम्मद आमिर तथा उमेश सिंह को गढी चौखंडी गांव के गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है।

त्रिवेदी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने कार, मोबाइल फोन, 15 हजार रुपये नकद, तथा कंपनी से चोरी की गई एल्मुनियम की प्रिंटिंग के लिए प्रयोग होने वाली 90 प्लेटें बरामद की है।

उन्होंने बताया कि उक्त कंपनी में छपाई में प्रयोग होने वाली एलमुनियम की प्लेटें बनाई जाती हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आरोपियों ने घटना वाले दिन कंपनी के गार्ड के साथ बैठकर शराब पी तथा गार्ड को बेहोश करने के बाद कंपनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि इनका एक साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Theft revealed in the company, three accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे