सुरक्षा घेरा लांघकर गुहार लगाने अमरिंदर के करीब पहुंचा युवक, मुख्यमंत्री ने की मदद

By भाषा | Published: December 6, 2019 05:42 AM2019-12-06T05:42:52+5:302019-12-06T05:43:51+5:30

संवेदनशील मुख्यमंत्री ने मुश्किल में फंसे उस व्यक्ति की मदद की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने इस घटना को मुख्यमंत्री की सुरक्षा का उल्लंघन माना और उसकी जांच का आदेश दिया। 

The youth came close to Amarinder to cross the security cordon, Chief Minister helped | सुरक्षा घेरा लांघकर गुहार लगाने अमरिंदर के करीब पहुंचा युवक, मुख्यमंत्री ने की मदद

सुरक्षा घेरा लांघकर गुहार लगाने अमरिंदर के करीब पहुंचा युवक, मुख्यमंत्री ने की मदद

Highlightsयह वाकया यहां निवेशकों के सम्मेलन में तब हुआ जब एक युवक मुख्यमंत्री को अपनी समस्या बताने के लिए मंच के बिल्कुल करीब पहुंच गया । कार्यक्रम के समापन के बाद सिंह अमनदीप सिंह नामक उस युवक की समस्या जानने के लिए उससे मिले।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बृहस्पतिवार को सुरक्षा घेरा लांघकर उनके करीब पहुंचने की कोशिश कर रहे एक युवक की न केवल पीड़ा सुनी बल्कि अधिकारियों को उसकी मदद के आदेश भी दिए। हालांकि मुख्यमंत्री ने सुरक्षा के उल्लंघन को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

यह वाकया यहां निवेशकों के सम्मेलन में तब हुआ जब एक युवक मुख्यमंत्री को अपनी समस्या बताने के लिए मंच के बिल्कुल करीब पहुंच गया । सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा। लेकिन मुख्यमंत्री ने सुरक्षकर्मियों को युवक को इंतजार करने देने और उससे कागजों का पुलिंदा ले लेने को कहा।

उसने मुख्यमंत्री का ध्यान खींचने के लिए उसे दिखाया था। कार्यक्रम के समापन के बाद सिंह अमनदीप सिंह नामक उस युवक की समस्या जानने के लिए उससे मिले। वह डेराबस्सी का रहने वाला था। अमनदीप ने मुख्यमंत्री को एक स्थानीय प्रोपर्टी डीलर द्वारा उसे उसकी दुकान से बेदखल करने की कथित कोशिश के बारे में बताया। उसने कहा कि डीलर ने इस मामले को अदालत में लंबित होने के बावजूद उसकी दुकान पर कब्जा कर लिया है और उसमें ताला लगा दिया है।

एक सरकारी बयान के अनुसार सिंह ने एसएसपी कुलदीप चहल और उपायुक्त गिरीश दायलान को तथ्यों का सत्यापन करने के बाद दुकान युवक के हवाले करने को कहा। वैसे तो संवेदनशील मुख्यमंत्री ने मुश्किल में फंसे उस व्यक्ति की मदद की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने इस घटना को मुख्यमंत्री की सुरक्षा का उल्लंघन माना और उसकी जांच का आदेश दिया। 

Web Title: The youth came close to Amarinder to cross the security cordon, Chief Minister helped

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे