ठेकेदार के वाहन से आठ लाख रुपये लेकर बदमाश फरार हुए

By भाषा | Published: July 14, 2021 04:23 PM2021-07-14T16:23:30+5:302021-07-14T16:23:30+5:30

The miscreants escaped with eight lakh rupees from the contractor's vehicle | ठेकेदार के वाहन से आठ लाख रुपये लेकर बदमाश फरार हुए

ठेकेदार के वाहन से आठ लाख रुपये लेकर बदमाश फरार हुए

मुजफ्फरपुर, 14 जुलाई बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के सदर थाना अंतर्गत भगवानपुर रोड स्थित धर्म कांटा के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी बुधवार को एक ठेकेदार के वाहन से आठ लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राम नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित ठेकेदार अशोक सिंह जिन्होंने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी है, ने बताया कि वह सड़क निर्माण का काम करा रहे हैं, इसके लिए उनकी पत्नी ने रेड क्रॉस स्थित एसबीआई की एक शाखा से आठ लाख रूपये निकाले थे।

उन्होंने बताया कि वे बोलेरो वाहन से अपने गांव लौट रहे थे इसी बीच भगवानपुर रोड स्थित एक धर्म कांटा के पास वाहन रोककर अपने चालक को आम खरीदने के लिए भेजा। अशोक ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उनके वाहन के समीप पहुंचे और उन्हें एक मोहल्ले का पता पूछने के दौरान उनके वाहन जिसकी खिड़की खुली थी, से राशि भरा थैला निकाल कर फरार हो गए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The miscreants escaped with eight lakh rupees from the contractor's vehicle

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे