'तेजस्वी भवः बिहार!', रुझानों के बीच तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई को दी शुभकामनाएं

By स्वाति सिंह | Published: November 10, 2020 10:19 AM2020-11-10T10:19:01+5:302020-11-10T10:26:43+5:30

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को रिजल्ट का दिन है। आज सुबह 8 बजे से सभी 243 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती शुरू हो चुकी बिहार के सत्ता की चाबी नीतीश कुमार या फिर तेजस्वी यादव के हाथ में होगी, इस बात का फैसला आज (10 नवंबर) शाम तक हो जाएगा।

'Tejashwi Bhava: Bihar!', Tej Pratap Yadav wishes younger brother amid Bihar election trends | 'तेजस्वी भवः बिहार!', रुझानों के बीच तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई को दी शुभकामनाएं

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को रिजल्ट का दिन है।

Highlightsबिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों परसबकी निगाहें टिकी हुई हैं। काउंटिंग शुरू होने से पहले नेता-कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं।

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों परसबकी निगाहें टिकी हुई हैं। काउंटिंग शुरू होने से पहले नेता-कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। इसी बीच में सुबह-सुबह तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा- "तेजस्वी भवः बिहार!"

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर कार्यकर्ताओं से अपील की है कि परिणाम आने के दौरान हर हाल में संयम बरतें। महागठबंधन प्रत्याशियों की जीत हो या हार, वो धैर्य रखें। बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को रिजल्ट का दिन है।

आज सुबह 8 बजे से सभी 243 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती शुरू हो चुकी बिहार के सत्ता की चाबी नीतीश कुमार या फिर तेजस्वी यादव के हाथ में होगी, इस बात का फैसला आज (10 नवंबर) शाम तक हो जाएगा। प्रदेश के 243 सीटों पर 3733 प्रत्याशी मैदान में हैं। सभी सीटों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के वोटों की गिनती हो रही है।

बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर चुनाव के बाद आज नतीजे जारी किए जा रहे हैं। 38 जिलों में 55 मतगणना केंद्रों पर चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच जीत-हार या बढ़त के रुझाान मिलने शुरू हो गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं प्रदेश के उन पांच बाहुबलियों के बारे में जिनके भविष्य का आज फैसला होगा। जिनके नतीजे पर लोगों की नजर है।


 

Web Title: 'Tejashwi Bhava: Bihar!', Tej Pratap Yadav wishes younger brother amid Bihar election trends

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे