स्पेलिंग न आने पर टीचर ने पांच साल के बच्चे को बुरी से तरह पीटा, गिरफ्तार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: June 29, 2019 09:03 AM2019-06-29T09:03:14+5:302019-06-29T09:04:13+5:30

teacher brutally beat 5 year old child for wrong Spellings in ambernath maharashtra | स्पेलिंग न आने पर टीचर ने पांच साल के बच्चे को बुरी से तरह पीटा, गिरफ्तार

स्पेलिंग न आने पर टीचर ने पांच साल के बच्चे को बुरी से तरह पीटा, गिरफ्तार

अंबरनाथ में एक निजी क्लासेस के शिक्षक ने पांच वर्षीय मासूम विद्यार्थी की स्टील की पट्टी से इस कदर पिटाई की कि उसके पूरे शरीर पर लाल निशान पड़ गए. उस मासूम की गलती यह थी कि वह अंग्रेजी की स्पेलिंग ठीक से नहीं लिख पाया. संबंधित शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अंबरनाथ ग्रीन सिटी क्षेत्र में रहने वाला विनीत तारी अंग्रेजी माध्यम की स्कूल में सूनियर केजी में पढ़ता है. वह राहुल इस्टेट स्थित यूरो किड्स में ट्यूशन के लिए जाता था. 24 जून को विनीत से शिक्षक नीतेश प्रधान ने किसी अंग्रेजी शब्द की स्पेलिंग पूछी. वह स्पेलिंग ठीक से नहीं बता पाया.

इस पर शिक्षक ने उसकी स्टील की पट्टी से बेदम पिटाई कर दी. इससे विनीत के पूरे शरीर पर लाल निशान पड़ गए. घर आने पर विनीत ने अपनी व्यथा अपनी मां कीर्ति तारी को बताई. उन्होंने शिक्षक के खिलाफ शिवाजीनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिक्षक नीतेश प्रधान को पुलिस ने शुक्र वार को सुबह गिरफ्तार किया. विनीत को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

Web Title: teacher brutally beat 5 year old child for wrong Spellings in ambernath maharashtra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे