TDP MP की सोनिया गांधी को सलाह, राहुल को PM बनना है तो यूपी की ब्राह्मण लड़की से करें शादी

By भारती द्विवेदी | Published: July 6, 2018 09:49 PM2018-07-06T21:49:58+5:302018-07-06T21:49:58+5:30

रेड्डी का कहना है कि मेरी सुझाव पर सोनिया गांधी ने अमल नहीं किया।

tdp mp advices sonia gandhi to get rahul gandhi married to brahmin girl from uttar pradesh | TDP MP की सोनिया गांधी को सलाह, राहुल को PM बनना है तो यूपी की ब्राह्मण लड़की से करें शादी

TDP MP की सोनिया गांधी को सलाह, राहुल को PM बनना है तो यूपी की ब्राह्मण लड़की से करें शादी

नई दिल्ली, 6 जुलाई: तेलुगू देशम पार्टी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। सांसद ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा है- 'जब मैं कांग्रेस में था। तब मैंने सोनिया गांधी को सलाह दी थी कि राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के ब्राह्माण के समर्थन की जरूरत है। यूपी में ब्राह्राण समुदाय का वर्चस्व है। इसलिए मैंने ये सुझाव दिया था कि राहुल गांधी एक अच्छी ब्राह्मण लड़की से शादी करें। लेकिन सोनियां गांधी ने मेरी नहीं सुनी।' सांसद जेसी दिवाकर ने ये बात चार जुलाई को आयोजित एक कार्यक्रम कही है। 


रेड्डी ने इस बयान के पीछे अपना तर्क बताते हुए कहा है कि अगर किसी को प्रधानमंत्री बनना है तो यूपी के लोगों का आशीर्वाद मिलना बहुत जरूरी है। राहुल गांधी अगर प्रधानमंत्री बनना चाहते है तो उनके पास भी यूपी के लोगों का समर्थन होना चाहिए। और ये समर्थन ब्राह्मण लड़की से शादी करने के बाद ही मिलेगा। 

ये पहली बार नहीं है, जब रेड्डी सुर्खियों में हैं। इससे पहले पिछले साल जून में उन्होंने एयरपोर्ट पर खूब हंगामा किया था। सांसद एयरपोर्ट पर लेट पहुंचे थे, जिसके कारण उन्हें फ्लाइट में जाने की इजाजत नहीं दी गई थी, जिसके बाद वो गुस्सा हो गए थे और एयरपोर्ट पर हंगामा कर डाला।  बता दें कि जेसी दिवाकर अनंतपुर लोकसभा सीट से टीडीपी सांसद हैं। रेड्डी इससे पहले कांग्रेस के टिकट पर 6 बार विधायक बन चुके हैं और उन्होंने साल 2014 के चुनाव से पहले टीडीपी ज्वाइन किया था। साल 2011 में वह प्रोटेम स्पीकर बन चुके हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: tdp mp advices sonia gandhi to get rahul gandhi married to brahmin girl from uttar pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे