टीसी ने मांगा टिकट, यात्री ने दिया धक्का, पटरी पर गिरा टिकट कलेक्टर, घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 25, 2019 06:31 PM2019-12-25T18:31:49+5:302019-12-25T18:31:49+5:30

अधिकारी ने बताया, ‘‘ टिकट मांगने पर कुछ यात्रियों का झगड़ा टिकट जांचकर्ता हरेराम शर्मा के साथ हो गया जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें पटरियों पर धक्का दे दिया।

TC asks for ticket, passenger pushed, ticket collector fell on track, injured | टीसी ने मांगा टिकट, यात्री ने दिया धक्का, पटरी पर गिरा टिकट कलेक्टर, घायल

घटना सेंट्रल रेलवे की हार्बर लाइन नेटवर्क के रे रोड स्टेशन पर प्लेटफॉर्म संख्या दो पर शाम चार बजकर 30 मिनट पर घटी।

Highlightsउनके हाथ में चोट आई है और वह बायकुला रेलवे अस्पताल में भर्ती हैं।वडाला रेलवे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है लेकिन अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

मुंबई में एक उपनगरीय स्टेशन पर अज्ञात यात्रियों ने एक टिकट जांचकर्ता को पटरियों पर गिरा दिया। टीसी के हाथों में चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह घटना सेंट्रल रेलवे की हार्बर लाइन नेटवर्क के रे रोड स्टेशन पर प्लेटफॉर्म संख्या दो पर शाम चार बजकर 30 मिनट पर घटी। अधिकारी ने बताया, ‘‘ टिकट मांगने पर कुछ यात्रियों का झगड़ा टिकट जांचकर्ता हरेराम शर्मा के साथ हो गया जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें पटरियों पर धक्का दे दिया।

उनके हाथ में चोट आई है और वह बायकुला रेलवे अस्पताल में भर्ती हैं।’’ वडाला रेलवे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है लेकिन अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Web Title: TC asks for ticket, passenger pushed, ticket collector fell on track, injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे