PM मोदी व शाह के खिलाफ अभद्र भाषा बोलना लेखक को पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 2, 2020 10:16 AM2020-01-02T10:16:33+5:302020-01-02T10:16:33+5:30

सरकार के खिलाफ हो रहे एक इसी तरह के प्रदर्शन के आयोजन को दौरान तमिल लेखक नेल्लई कन्नन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

Tamil writer Nellai Kannan arrested over controversial remarks on PM Modi, Shah | PM मोदी व शाह के खिलाफ अभद्र भाषा बोलना लेखक को पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

PM मोदी व शाह के खिलाफ अभद्र भाषा बोलना लेखक को पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Highlightsलेखक के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया।भाजपा नेताओं की तरफ से किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान लेखक निल्लई की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी।

भाजपा सरकार द्वारा संसद के दोनों सत्रों से पास कराकर नागरिकता अधिनियम को नागरिकता कानून का स्वरूप दिए जाने के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। सरकार के खिलाफ हो रहे एक इसी तरह के प्रदर्शन के आयोजन को दौरान तमिल लेखक नेल्लई कन्नन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीअमित शाह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

टीओआई के मुताबिक, इसके बाद लेखक के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं की तरफ से किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान लेखक निल्लई की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी।

इसके बाद प्रदर्शनों के दवाब में आकर 01 जनवरी को तमिलनाडु पुलिस ने लेखक को पेरम्बलुर में गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि नेल्लई कन्नन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी धरने पर बैठे थे।

English summary :
Tamil writer Nellai Kannan arrested over controversial remarks on PM Modi, Shah


Web Title: Tamil writer Nellai Kannan arrested over controversial remarks on PM Modi, Shah

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे