ताज इंडिया ग्रुप ने लॉन्च किया मसाले, विदेश और घरेलू बाजार की डिमांड को पूरा करने का उद्देश्य

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 16, 2024 01:55 PM2024-01-16T13:55:55+5:302024-01-16T14:07:43+5:30

ताज इंडियन ग्रुप ने मसालों की लॉन्चिंग RYNA जूस लाइन में मिली सफलता के बाद कर दी है। अब कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस बार मसालों के साथ ताज ग्रुप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों तक अपनी पहुंच बनाने जा रहा है। 

Taj India Group launches spices aims to meet the demand of foreign and domestic markets | ताज इंडिया ग्रुप ने लॉन्च किया मसाले, विदेश और घरेलू बाजार की डिमांड को पूरा करने का उद्देश्य

फाइल फोटो

Highlightsताज इंडिया ग्रुप ने लॉन्च किए मसालेRYNA जूस लाइन में मिली सफलता के बाद उठाया ये बड़ा कदमकंपनी की ओर से कहा गया कि इस बार उनका लक्ष्य भारतीय बाजार के साथ विदेशी बाजार भी है

नई दिल्ली: ताज इंडियन ग्रुप ने भारतीय ग्राहकों के जायके और बाजार की डिमांड को देखते हुए मसाले के क्षेत्र में कदम रखा। कंपनी ने मसालों की लॉन्चिंग RYNA जूस लाइन में मिली सफलता के बाद की है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस बार मसालों के साथ ताज ग्रुप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों तक अपनी पहुंच बनाने जा रहा है। 

कंपनी विदेश में भी भारतीय मसालों की बढ़ती मांग को देखते हुए अपने संभावित भागीदारों से चर्चा करने जा रही है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि यह ऐतिहासिक कदम है।  

कंपनी फाउंडर ने क्या कहा?
ताज इंडियन ग्रुप के फाउंडर हरप्रीत सिंह ने कंपनी के इस नए प्रोडेक्ट लॉन्च के मौके पर बताया कि कंपनी हमेशा भारतीय स्वाद को केंद्र में रखकर उत्पाद बनाती है। उन्होंने आगे कहा, "ताज इंडियन मसालों के साथ, हमारा लक्ष्य भारतीय मसालों के असली स्वाद लोगों को देना है। ताज इंडियन मसाले कई तरह की रेंज में घरेलू बाजार में उपलब्ध होंगे।" 

इसके साथ ही कंपनी के फाउंडर हरप्रीत ने कहा कि ऑनलाइन वेबसाइट पर ग्राहक ताज इंडियन मसाला उत्पादों की रेंज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। उन्होंने मसालों के बात करते हुए कहा कि मसालों की क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

Web Title: Taj India Group launches spices aims to meet the demand of foreign and domestic markets

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे