गन्ना समितियों ने उप्र के शामली में तीन गन्ना मिलों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

By भाषा | Published: November 27, 2021 12:41 PM2021-11-27T12:41:35+5:302021-11-27T12:41:35+5:30

Sugarcane committees filed complaint against three sugarcane mills in Shamli, UP | गन्ना समितियों ने उप्र के शामली में तीन गन्ना मिलों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

गन्ना समितियों ने उप्र के शामली में तीन गन्ना मिलों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), 27 नवंबर गन्ना समितियों के सचिवों ने उत्तर प्रदेश के शामली जिले में तीन चीनी मिलों के खिलाफ पिछले पेराई के मौसम से बकाया भुगतान नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि समितियों ने शामली चीनी मिल, थाना भवन चीनी मिल और उन्न चीनी मिल के प्रबंधनों के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत किसानों का 309.46 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान न करने को लेकर की गई है।

जिला गन्ना अधिकारी विजय बहादुर सिंह के मुताबिक, जिले में किसानों के बकाये का भुगतान करने के लिए कदम उठाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि चीनी मिलों नें अब तक 1,142.96 करोड़ रुपये के बकाये में से 833.92 करोड़ रुपये का भुगतान किया है जो कुल बकाये का करीब 70 प्रतिशत है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जिले के अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की और किसानों के बकाया की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जिले में किसानों के सभी बकाया भुगतान का प्रयास कर रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sugarcane committees filed complaint against three sugarcane mills in Shamli, UP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे