Jai Shree Ram Slogan Controversy: छात्र ने लगाया जय श्री राम का नारा, गुस्से में आई शिक्षिका ने स्टेज से उतरने को कहा, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: October 21, 2023 01:09 PM2023-10-21T13:09:27+5:302023-10-21T17:41:56+5:30

दर्शक दीघा में बैठे उसके कुछ मित्र जय श्री राम का नारा लगाते हैं, जिसके जवाब में वह भी जय श्री राम का नारा लगाता है। इस पर स्टेज से दूर बैठी कॉलेज की शिक्षिका नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या यह सही जगह है इस तरह के नारे लगाने के लिए देखते ही देखते वह छात्र को मंच से नीचे उतरने के लिए कहती हैं।

Student raised slogan of Jai Shri Ram angry teacher asked him to get off the stage | Jai Shree Ram Slogan Controversy: छात्र ने लगाया जय श्री राम का नारा, गुस्से में आई शिक्षिका ने स्टेज से उतरने को कहा, देखें वीडियो

photo credit- twitter

Highlightsयूपी के कॉलेज में छात्र ने लगाए जय श्री राम के नारे छात्र को कॉलेज प्रबंधन ने किया निष्कासितदिल्ली भाजपा अध्यक्ष बोले, बच्चे का निलंबन वापिस लिया जाएगा

Jai Shree Ram Slogan Controversy: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कॉलेज के छात्र को शिक्षिका के द्वारा स्टेज से इसलिए बाहर जाने के लिए कहा जाता है क्योंकि छात्र के द्वारा स्टेज पर जय श्री राम के नारे लगाए जाते हैं।

चंद सेकंड के इस वीडियो में मंच पर कॉलेज का छात्र होता है। इस दौरान दर्शक दीघा में बैठे उसके कुछ मित्र जय श्री राम का नारा लगाते हैं, जिसके जवाब में वह भी जय श्री राम का नारा लगाता है। इस पर स्टेज से दूर बैठी कॉलेज की शिक्षिका नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या यह सही जगह है इस तरह के नारे लगाने के लिए देखते ही देखते वह छात्र को मंच से नीचे उतरने के लिए कहती हैं।

प्रोफेसर डॉ. ममता गौतम ने कहा मुझे जय श्री राम के स्लोगन से कोई दिक्कत नहीं, जातिगत टिप्पणी के खिलाफ कोर्ट जाऊंगी

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज की शिक्षिका ममता गौतम ने "जय श्री राम" कहकर दर्शकों का अभिवादन करने पर एक छात्र को मंच से बाहर कर दिया। छात्र कॉलेज कल्चरल फेस्ट में परफॉर्म करने वाला था। कॉलेज को समझना चाहिए कि भारत में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे।

इस वीडियो में जय श्री राम लगाने वाले छात्र को कॉलेज प्रशासन के द्वारा निष्कासित कर दिया है। इस पर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ सोशल मीडिया पर यूजरों के द्वारा मोर्चा खोल दिया गया है। 

यूपी सरकार से दखल देने की मांग

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में जय श्री राम बोलने पर बवाल। शिक्षिका के द्वारा छात्र को कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया। इस पर सीएम संज्ञान लें। 
वहीं इस मामले पर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय को तुरंत इसकी सूचना दी गई थी और संज्ञान ले लिया गया है।


बच्चे का निलंबन रद्द किया जाएगा और इंस्टीट्यूट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने इस कृत्य के लिए खेद व्यक्त करेगा जय श्री राम। 

Web Title: Student raised slogan of Jai Shri Ram angry teacher asked him to get off the stage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे