छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म : चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज  

By भाषा | Published: February 24, 2021 12:40 PM2021-02-24T12:40:39+5:302021-02-24T12:40:39+5:30

Student gang-raped: FIR registered against four people | छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म : चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज  

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म : चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज  

गोण्डा (उत्तर प्रदेश) 24 फरवरी गोण्डा जिले के मनकापुर क्षेत्र में हाईस्कूल की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म और धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बुधवार को बताया कि मनकापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 15 वर्षीय छात्रा ने खदेरू नामक एक अधेड़ व्यक्ति और उसके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध बेलभरिया राजा साहब फार्म के पास दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि छात्रा जब मंगलवार की शाम स्कूल से छुट्टी होने के बाद साइकिल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपियों ने उसे जबरन खेत में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर खदेरू और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय लाया गया है।     उन्होंने बताया कि नामजद व्यक्ति और पीड़िता के परिजनों के बीच पुराना विवाद भी है। पुलिस सभी तथ्यों की गंभीरता से पड़ताल करते हुए साक्ष्य संकलन कर रही है। चिकित्सकीय रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Student gang-raped: FIR registered against four people

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे