स्टालिन ने किया पारदर्शिता का वादा, कहा- उनकी सरकार सभी के लिये है

By भाषा | Published: May 9, 2021 08:07 PM2021-05-09T20:07:37+5:302021-05-09T20:07:37+5:30

Stalin promised transparency, said - his government is for everyone | स्टालिन ने किया पारदर्शिता का वादा, कहा- उनकी सरकार सभी के लिये है

स्टालिन ने किया पारदर्शिता का वादा, कहा- उनकी सरकार सभी के लिये है

चेन्नई, नौ मई तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने ईमानदार और पारदर्शी शासन मुहैया कराने का वादा करते हुए शनिवार को कहा कि यह सभी लोगों की सरकार है।

स्टालिन ने बिना भेदभाव किये समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का वादा किया और कहा कि उनकी इच्छा तमिलनाडु को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने और अगली पीढ़ी को एक उज्ज्वल तमिलनाडु देने की है।

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे पत्र में स्टालिन ने जनता की उम्मीदों के अनुसार अच्छा शासन चलाने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा, ''भले ही इस सरकार का नेतृत्व मैं यानि द्रमुक अध्यक्ष कर रहा है, लेकिन यह द्रमुक पार्टी की सरकार नहीं है। यह सभी लोगों की सरकार है, जो बिना किसी पक्षपात और भेदभाव के समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Stalin promised transparency, said - his government is for everyone

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे