Special session of Punjab Legislative Assembly to be called to prepare strategy against Kovid-19: AAP | कोविड-19 के खिलाफ रणनीति तैयार करने के लिए पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए:आप
कोविड-19 के खिलाफ रणनीति तैयार करने के लिए पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए:आप

चंडीगढ़, 13 मई विपक्षी आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब में कोविड-19 के मामलों में तीव्र वृद्धि के मद्देनजर यथाशीघ्र विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की बृहस्पतिवर को मांग की।

विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि विधानसभा सत्र में चर्चा से कोरोना वायरस महामारी से निपटने की रणनीति तैयार करने की योजना बनाने में मदद मिलेगी।

चीमा ने पंजाब में स्वास्थ्य सुविधाओं की दशा बहुत खराब रहने का आरोप लगाते हुए मांग की कि वार्षिक बजट में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 25 फीसद की वृद्धि की जाए।

इस बीच आप विधायक और पार्टी की किसान शाखा के अध्यक्ष कुल्तार सिंह संधवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमरिंदर सिंह की नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पीएमकेयर्स फंड से खरीदे गये खराब वेंटीलेटरों पर राजनीति कर रहे हैं और राज्य में बड़ी संख्या में लोग जान गंवा रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Special session of Punjab Legislative Assembly to be called to prepare strategy against Kovid-19: AAP

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे